बड़ी खबर : धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की पकड़ मजबूत : अमेन्द्र बिष्ट

बड़ी खबर : धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की पकड़ मजबूत : अमेन्द्र बिष्ट

  • गांवों में आप को मिल रहा जबरदस्त समर्थन
  • डोर टू डोर जनसम्पर्क कर कुनबा बढ़ रहे अमेन्द्र
  • युवाओं ने किया अपने नेता का जोरदार स्वागत

 

मसूरी/इन्फो उत्तराखंड

धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट का डोर-टू-डोर अभियान जारी है। जिसे महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं का खूब समर्थन मिल रहा है। इसके साथ ही भारी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल होकर पार्टी को मजबूत कर रहे हैं। जिससे विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की पकड़ लगातार मजबूत हो रही है।

मंगलवार को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र के थौलधार ब्लॉक में जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की।

डोर-टू-डोर जनसंपर्क के दौरान उन्हें महिलाओं, बुजुर्गों एवं युवाओं का भारी समर्थन मिला, साथ ही भारी संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ज्वाहरना के झकोगी गांव में जनसंपर्क के दौरान वर्ष 2017 में बसपा के प्रत्याशी रहे दिनेश कोहली ने भी आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया। उन्होंने आप पार्टी प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट के समर्थन में जनसंपर्क अभियान किया।

कमांद रोड़ पर जनसंपर्क के दौरान सैकड़ों युवाओं ने आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन देते हुए आप प्रत्याशी का जबरदस्त स्वागत किया और जमकर नारेबाजी की। युवाओं ने कहा कि धनोल्टी के विकास की झलक उन्हें अमेन्द्र बिष्ट में दिखाई देती है। युवाओं का मानना है कि जिस प्रकार अमेन्द्र विभिन्न मंचों पर क्षेत्र की बात रखते हैं उससे साफ होता है कि वह क्षेत्र की समस्याओं को विधानसभा में भी प्रखरता से उठायेंगे।

धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र के जवाहरना में आम आदमी नेता अमेन्द्र बिष्ट ने जनसंपर्क किया और स्थानीय लोगों के साथ क्षेत्रीय मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि पिछले बीस सालों में धनोल्टी ने कई नेताओं को परखा लेकिन किसी ने भी क्षेत्र का विकास नहीं किया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय नेताओं की नीयत और नियोजन सही होता तो धनोल्टी विधानसभा पिछड़ेपन की शिकार नहीं होती। उन्होंने जोर देकर कहा कि धनोल्टी के विकास लिए परिवर्तन जरूरी है, जिसके लिए इस बार जनता तैयार है। उन्होंने कहा कि जनता ने भांप लिया है कि आम आदमी पार्टी ही धनोल्टी का बेहत्तर विकास कर सकती है।

 

स्वास्थ्य राजनीति