खेल : बेंगलुरु एफसी ने बच्चों को दिया फ्री ट्रायल, देहरादून में किया अपना पहला फुटबॉल ग्रासरूट समारोह का आयोजन

खेल : बेंगलुरु एफसी ने बच्चों को दिया फ्री ट्रायल, देहरादून में किया अपना पहला फुटबॉल ग्रासरूट समारोह का आयोजन

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

बेंगलुरु एफसी (फुटबॉल क्लब) ने देहरादून में अपने पहले फुटबॉल ग्रासरूट समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर बेंगलुरु एफसी और जेपी हाई परफॉरमेंस स्पोर्ट्स एकेडमी ने
बच्चों को फ्री ट्रायल दिया।

 

जीएमएस रोड स्थित ग्राउंड में इस फुटबॉल विकास कार्यक्रम के तहत शनिवार को 6 से 16 साल के बच्चों के लिए एक मुफ्त प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों का उत्साह सातवें आसमान पर था, जब उन्होंने अपने फुटबॉल कौशल पर काम किया और बीएफसी कोचों ने उन्हें अगले स्तर तक पहुंचने में मदद की। उन्हें सही रास्ते पर जाने के लिए मार्गदर्शन करने वाले कोच ने उनकी तकनीकों को ठीक करने के लिए सुनिश्चित किया कि उनका फुटबॉल कौशल सही तरीके से जा रहा है।

 

 

इस मौके पर न केवल बच्चे बल्कि माता-पिता भी समान रूप से उत्साहित दिखे और स्टैंड से अपने बच्चों के प्रयासों का आनंद लिया। एकेडमी की को-फाउंडर राशि मित्तल और फाउंडर विषद मित्तल ने बताया कि “हमारा उद्देश्य उत्तराखंड के बच्चों को अच्छा अवसर और विश्व स्तरीय बुनियादी सुविधाएं प्रदान करना है क्योंकि यहां काफी संभावनाएं हैं।” कार्यक्रम के आयोजकों ने कहा कि उम्मीद है कि यह साझेदारी देहरादून और उत्तराखंड की युवा फुटबॉल प्रतिभाओं के लिए फायदेमंद साबित होगी।

खेल