राजनीति : जनता के आशीर्वाद के साथ ही नरेन्द्र नगर में और गति से होंगे विकास कार्य : सुबोध उनियाल

राजनीति : जनता के आशीर्वाद के साथ ही नरेन्द्र नगर में और गति से होंगे विकास कार्य : सुबोध उनियाल

नरेन्द्रनगर/इन्फो उत्तराखंड

नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र में डोर-टू-डोर जाकर ग्राम पंचायत तिमली, मंगियाडी, मठयाली, जमोला,(क्यारा और जमोला, कोटर, घेराघाड, बाँसकटल, भैरामिड, घिघूड, पगैगांव, दिलकणी, कखील, वैराईगांव, चमेली आदि जगहों पर जनसम्पर्क अभियान चलाया। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र व प्रदेश के विकास के लिए जो कार्य भाजपा सरकार व उन्होंने मंत्री रहते किए सभी की जानकारी दी। साथ ही लोगों ने उन्हें समर्थन देते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास में जो भी कार्य उन्होंने किए है उनकों और आगे बढ़ाने के लिए उनका जीतना जरूरी है।

इस अवसर पर भाजप प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने कहा कि नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए उन्होंने बहुत विकास कार्य किए है और आगे भी करते रहेंगे। जनता का उन्हें आशीर्वाद मिला तो विकास कार्य और तेज गति से होंगे।

उन्होंने कहा वह नीर गड्डू वाटर इंटरनेशनल फॉल के रूप में विकसित करना चाहते हैं। ढालवाला के 62 करोड़ रुपए मंजूर कराकर ईको डायवर्सिटी पार्क विकसित किया जा रहा है। इससे भी 500 से ज्यादा नौजवानों को रोजगार मिलेगा। कार्बेट की तर्ज यहां भी झील निर्माण कराकर 800 लोगों को रोजगार और हरिद्वार से तपोवन केबिल कार का निर्माण पर्यटकों की आमद बढ़ाने के विजन के साथ वह जनता के बीच जा रहे हैं।

उन्होंने क्षेत्र में राफ्टिंग को संगठित रूप में संचालित कर अंतर राष्ट्रीय स्तर डेस्टीनेशन के रूप में विकसित योजना का भी जिक्र किया। घंटा कर्म धाम और रानीताल आदि धार्मिक स्थलों को टूरिज्म सर्किट के माध्यम से और ज्यादा विकसित करने और जन समर्थन मिलने पर एक मेडिकल कॉलेज की स्थापना करने की बात भी कही।

राजनीति