उत्तराखंड

मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) ने विभिन्न हस्तियों को प्रदान किए अवार्ड

Join our WhatsApp Group
  • मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने विभिन्न हस्तियों को प्रदान किए अवार्ड
  • मजबूत प्लेटफार्म से जुड़कर ही मिलती है सफलता : अरुण कुमार

देहरादून। थ्री फिंगर एंटरटेनमेंट लिमिटेड की ओर से आज यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित एक होटल में एक्सीलेंसी आईकॉनिक अवार्ड देने का आयोजन किया गया, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से आई विभूतियों को उनके विभिन्न उल्लेखनीय एवं सराहनीय कार्यों के लिए अवार्ड प्रदान किए गए। यह अवार्ड मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री द्वारा प्रदान किए गए ।

आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने अनेक राज्यों से आए कलाकारों एवं विभिन्न विभूतियों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड राज्य से उनका लगाव काफी नजदीक से रहा है, यही कारण है कि वे अनेक बार इस राज्य में आ चुकी है।

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जो कार्यक्रम आयोजित किया गया है वह सभी विभूतियों के लिए निश्चित रूप से एक बहुत ही अच्छा एवं शक्तिशाली प्लेटफार्म है, उन्होंने इस मौके पर मैंने प्यार किया गीत को अपने ही एक अलग अंदाज में गाते हुए कहा कि देहरादून ने मुझे इतना अधिक आकर्षित कर लिया है कि यहां पर मैं अब बार-बार आऊंगी।

यह भी पढ़ें 👉  श्री महंत इंदिरेश अस्पताल के कार्डियोलोजी विभाग में देश के विभिन्न राज्यों से पहुंच रहे मरीज

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आज बहुत से ऐसे कलाकार एवं विभूतियां है, जिन्हें अपने टैलेंट धरातल पर लाने चाहिए I इसके लिए उनके उत्साहवर्धन की आवश्यकता है। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने आयोजित कार्यक्रम में सभी दूरदराज से आए मेहमानों एवं कलाकारों को अपने अंदाज में काफी गुदगुदाया और कहा कि किसी भी कार्यक्रम को करने के लिए एक शक्तिशाली लीडरशिप की आवश्यकता होती है जो कि उन्होंने यहां पर देखी और परख ली है।

कार्यक्रम में भाग्यश्री ने खेल के क्षेत्र में मैन ऑफ एक्सीलेंसी अवार्ड मुंबई से आए गोपाल दास बघेल को प्रदान किया, जबकि कोलकाता के डॉक्टर बी एन अधिकारी को लीगल सर्विस अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। यही नहीं, कार्यक्रम में प्रॉपर्टी कंसलटेंट ऑफ द ईयर अवार्ड देहरादून को प्रदान किया गया।

इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने ब्यूटी वैलनेस क्षेत्र में कार्य करने वाली गीता जोशी को फैशन एंड लाइफ़स्टाइल आईकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड देकर सम्मानित किया I देहरादून की अभिलाषा दिव्या पाठक को आर्किटेक्ट क्षेत्र में उल्लेखनीय एवं सराहनीय कार्य करने के लिए आईकॉनिक आर्किटेक्ट ऑफ द ईयर अवार्ड प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार

अंकित खेरा को आर्ट एंड कल्चर क्षेत्र के लिए मैन ऑफ एक्सीलेंस अवार्ड तथा किरण शाह को फूड एंड बेवरेज क्षेत्र में कार्य करने के लिए मोस्ट स्पाइटिंग आईकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने क्रमश प्रियंका, पूजा शर्मा, सुशील मंगल सोनल, बिहार से आई रक्षा कुमारी, डॉ अंजू सिंगला, सूर्य प्रकाश स्वामी, अमित शर्मा, जितेंद्र कुमार, सुमन शर्मा, रिया वर्मा, इरशाद खान, पवन शर्मा, डॉक्टर निशा शर्मा, संकेत शिखर, डॉ सौरभ कुमार अग्रवाल, पिंकी, अक्षय जैन, डॉ. राजीव सपरा, सोहन कुमार दास, स्वाति भास्कर, डॉ. महेंद्र सिंह, अनूप कृष्ण, शंकर सोनकर, अभिलाषा वेदपाठक, श्रुति शर्मा, सत्यम सिंह, डॉक्टर रोहित आदि को भी विभिन्न कार्य क्षेत्रों के लिए अवार्ड देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर कंपनी के सीईओ एवं फाउंडर अरुण कुमार ने कहा कि हमारा यह प्लेटफार्म एक मजबूत बिजनेस के क्षेत्र में कार्य करने वाला व सभी को एक टीम के जरिए लीडरशिप देते हुए प्रोत्साहित करने वाला प्लेटफार्म है इसी प्लेटफॉर्म के जरिए उन्होंने अब तक देश के कई कोने में जाकर विभिन्न कार्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले उद्यमियों को आगे बढ़ाने का कार्य किया है और उनको अवार्ड भी प्रदान किए गए।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश, दो एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली शिफ्ट किये जायेंगे घायल चार वनकर्मी (forest worker)

उन्होंने कहा कि वह हमेशा ही देशभर में जगह-जगह जाकर उत्कृष्ट कार्य करने वाले बिजनेसमैन एवं अन्य कार्य क्षेत्रों में उत्साहजनक रूप में कार्य करने वाले महिला पुरुषों को चिन्हित करते रहते हैं और उनको पुरस्कृत घर सम्मान देने का काम करते आ रहे हैं। इस अवसर पर ब्रह्मकुमारी जया दीदी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आगे बढ़ना आखिर कौन नहीं चाहता।

सभी स्वयं को चाहते हैं कि वे संघर्ष करते हुए आगे बढ़े और उसमें शिखर को छूने का काम करें। उन्होंने कहा कि रास्ते में बहुत सी समस्याएं आती है और संघर्ष ही करना पड़ता है, लेकिन सभी को वास्तव में एक मजबूत लीडरशिप की आवश्यकता होती है, जो कि आज के इस कार्यक्रम में देखने को मिल रही है।

आज के इस कार्यक्रम में युवा कलाकारों ने गणेश वंदना कि जिसे सभी ने बहुत सराहा और प्रशंसा की। कार्यक्रम में थ्री फिंगर एंटरटेनमेंट लिमिटेड की ओर से सुनील कुमार बिजनेस हेड के साथ-साथ अन्य सहयोगी भी मौजूद रहे।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top