हिल न्यूज़

खौफनाक मंजर : यहां पहाड़ी पर हुआ लैंडस्लाइड (Landslide on hill), देखें वीडियो

Ad

चमोली/इंफो उत्तराखंड

चमोली से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां चमोली जिले के फूलों की घाटी के मुख्य पड़ाव घांघरिया मुख्य बाजार के ठीक सामने पहाड़ी टूट कर नीचे लक्ष्मण गंगा में जा गिरा।

वहीं प्राप्त जानाकरी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 2 बजे चमोली जिले के घांघरिया में लैंडस्लाइड की सूचना मिली, वहीं लैडस्लाइड आबादी के क्षेत्र में नही हुआ है। हेमकुंड साहिब जाने वाले यात्रियों को रोका गया है, लगातार नदियों के जलस्तर की माॅनिटरिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking news : शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, अब महंगी होगी शराब, देखें नए रेट

पहले धीरे-धीरे पहाड़ का आधा हिस्सा टूटकर नीचे की तरफ आने लगा, वहीं घांघरिया में मौजूद लोगों ने पहाड़ टूटने का ये खौफनाक मंजर वाला वीडियों अपने कैमरे में कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग (Bageshwar Dham) : तमाम विवादों और चर्चाओं के बीच उत्तराखंड पहुंचे Dhirendra Shastri, देखें वीडियो..

डीआईजी एसडीआरएफ रिधिम अग्रवाल ने मामले पर अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बातया कि चमोली जिले के घांघरिया से मिल रही ताजा सूचना के मुताबिक सुरक्षा कारणों से हेमकुड जाने वाले तकरीबन 30 से 35 यात्रियों को रोका गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking : MP के मुरैना में हुआ बड़ा हादसा, फाइटर प्लेन सुखोई-30 और मिराज 2000 क्रैश, एक पायलट की मौत

हालांकि हेमकुड साहिब से वापस आने वाले यात्री ढूंढा के नए पुल से वापस आ सकते है, वहीं इसके अलावा डीआईजी एसडीआएफ ने बताया कि हेवी रेनफाॅल को देखते हुए डाउनस्ट्रीम में लगातार नदियों का जलस्तर को भी वाॅच किया जा रहा है। वहीं इस हालात पर लगातार नजर बनाए हुए है।

Ad
Ad
To Top