राजनिति : मसूरी में गणेश जोशी लगाएंगे जीत का चौका : मंगल सिंह

राजनिति : मसूरी में गणेश जोशी लगाएंगे जीत का चौका : मंगल सिंह

  • जूनूनी युवा समर्थकों के सैलाब की हुंकार ने जोशी क़ो दिया जबरदस्त जीत का जोश

 

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

बकरियाल गांव में 22 – मसूरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी क़ो अपना समर्थन देने के लिए युवा सम्मलेन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में गणेश जोशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता देवेंद्र बग्गा उपस्थित रहे।

यह बात आप भी अच्छी तरह जानते हैं कि आपका यह पूर्व सैनिक भाई अपनी क्षमताओं से ज्यादा दिन रात लगकर आपकी सेवा में उपस्थित रहता है।

गणेश जोशी ने कहा कि युवाओं का जबरदस्त जोश, पहलकादमी लेने की उनकी अद्भुद शक्ति, जरूरतमंदों के सहयोग के लिए युवाओं की तत्परता, और अपने लोगों के हितों की रक्षा के लिए उनका लड़ाकूपन हमेशा मुझे इस उम्र में भी क्षेत्र की जनता के हितों के लिए काम करने हेतु प्रेरित करता है। मेरी सेवा की कार्यशैली भी युवाओं से हरदम प्रेरित रहती है।

मैं राजनीति में नहीं था, मैं तो एक फौजी था, मेरे पिता भी फौजी रहे। इसलिए आज भी मेरी कार्यशैली फौजियों जैसी ही है, रात के 2:00 बजे भी अगर कोई कार्यकर्ता अपनी परेशानी में मुझे फोन करता है, गणेश जोशी वहां खड़ा होता है। मैं सेवा करता हूं, राजनीति नहीं। राजनीति करने का काम विपक्षी नेताओं का है, मुझे जनता की सेवा करनी है, पहले भी काम करता आया हूं, आगे भी सिर्फ जनता की सेवा ही करूंगा।

विरोधी आज रो – रो कर वोट मांग रहे हैं, जैसे कोई घडियाल रोता है। उन्होंने बीते समय में कुछ किया होता तो आज यूँ रोना ना पड़ता। उन्होंने कहा कि, मसूरी की जनता ने यह मन बना लिया है, कि वह गणेश जोशी को दोबारा लाना चाहते हैं। मित्रों यह जीत सुनिश्चित है, बातचीत के अंतर को बढ़ाने की है।

बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री, मंगल सिंह ने जनता से सीधा संवाद स्थापित करते हुए कहा कि जिस ओर जवानी चलती है, उस ओर जमाना चलता है। युवाओं के जोश ने जोशी जी क़ो जीत का चौका लगाने का अभयदान दे दिया है। मैं गणेश जोशी को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। वह उत्तराखंड में अपने कामों से 58 साल के नहीं बल्कि 28 साल के युवा की तरह काम करते हैं।

मित्रों, भारत देश दुनिया का सबसे युवा देश है और युवा ही इस देश का भविष्य है। इसलिए उत्तराखंड में भी एक जीवा सरकार लानी है, और गणेश जोशी जैसे युवा जोशीले नेताओं को एक बार नहीं बार-बार जिताना है।उन्होंने उपस्थित युवा समुदाय से अपील की, अधिक से अधिक वोटिंग परसेंटेज को बढ़ाएं और गणेश जोशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें।

इस अवसर पर विधानसभा संयोजक विष्णु गुप्ता, मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, पूनम नौटियाल, सिकंदर सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष अजय राणा, अंकित जोशी, समीर डोभाल, समीर पुंडीर, पार्षद सुंदर सिंह कोठाल, अमित भाटिया, युवा मोर्चा से नेहा जोशी, ताजेंद्र बग्गा, नेहा शर्मा, भावना चौधरी, सुरेंद्र राणा, आदि उपस्थित रहे।

राजनीति