बड़ी खबर : रुद्रप्रयाग में भयानक भूस्खलन से सहमे ग्रामीण, घर छोड़कर भागे लोग। देखें वीडियो…..

बड़ी खबर : रुद्रप्रयाग में भयानक भूस्खलन से सहमे ग्रामीण, घर छोड़कर भागे लोग। देखें वीडियो…..

रुद्रप्रयागः आज रुद्रप्रयाग में अचानक भयानक भूस्खलन हुआ, जिसे देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। अचानक हुए भूस्खलन से ग्रामीणों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। भूस्खलन होने से गांव के 22 परिवार डर के साये में हैं. साथ ही सारी-झालीमठ गांव खतरे की जद में आ गया है।

देखें वीडियो :-

दरअसल, आज सुबह के समय सारी-झालीमठ गांव में अचानक भूस्खलन हो गया। जहां ग्रामीणों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों का कहना है कि सारी-झालीमठ के 22 परिवार खतरे की जद में आ गए हैं। वहीं, भूस्खलन का वीडियो ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक गौशाला अचानक से धराशायी हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद हर तरफ डर का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : सभी‌ अधिकारियों को प्रोजेक्ट्स के लिए टाइम लाइन्स निर्धारित किए जाने के दिए निर्देश : संधु

वहीं, घटना की सूचना जिला प्रशासन तक पहुंची। जिसके तहसीलदार अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे, जहां टीम आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। ग्रामीण दमयंती देवी ने कहा कि सुबह के समय यह घटना हुई है। जिससे वो काफी खौफजदा हैं। गांव के नंदलाल, दर्शन लाल, प्रेम लाल, धीरज लाल के साथ ही 22 परिवार खतरे की जद में आ गए हैं। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ग्रामीणों के घरों से सामान निकाल रही है और ग्रामीणों को सुरक्षित स्थानों पर ठहराया जा रहा है।

Latest News