बड़ी खबर : हरिद्वार में पागल कुत्ते का तांडव, सिर्फ आधे घंटे में दो दर्जन से अधिक लोगों को काटा। स्थानीय लोगों में हड़कप

बड़ी खबर : हरिद्वार में पागल कुत्ते का तांडव, सिर्फ आधे घंटे में दो दर्जन से अधिक लोगों को काटा। स्थानीय लोगों में हड़कप

हरिद्वार/इंफो उत्तराखंड 

हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कोतवाली हरिद्वार क्षेत्र में आज सुबह एक आवारा कुत्ते ने सिर्फ आधे घंटे के भीतर सड़क पर चल रहे 2 दर्जन से अधिक लोगों के काट दिया। जिसके बाद बिरला घाट से लेकर हर की पैड़ी क्षेत्र तक अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच ललिता राव पुल के पास स्थित बिरला घाट क्षेत्र से शुरू हुआ एक आवारा पागल कुत्ते का तांडव और हर की पैड़ी के पास जाकर समाप्त हुआ।

बताया जा रहा है कि इस कुत्ते ने सिर्फ आधे घंटे के भीतर ही करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को काटा, जिसमें स्थानीय लोगों के साथ ही सड़क पर घूम रहे यात्री भी शामिल थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस कुत्ते के सामने जो भी लोग आते गये, उसे काटता गया। ऐसा नहीं कि इसने सिर्फ मामूली खरोंच लोगों को मारी हो, कई लोगों के पैर से तो मांस तक नोच डाला। जिसके जिला अस्पताल में 8ः30 बजे से घायलों के आने का सिलसिला 9 बजे तक जारी रहा। जिससे अस्पताल में भी हड़कप मचा दिया।

वहीं अकेले अकबर रोड पर ही 20 से ज्यादा लोगो को काटने वाले इस कुत्ते को हर की पैड़ी के पास रहने वाले कुछ लोगों ने डंडे से मार दिया है। क्योकि यह शायद पागल हो चुका है। जो हर आने जाने वाले व्यक्ति को काट रहा था। इस कुत्ते के मरने के बाद ही यात्रियों के साथ साथ स्थानीय लोगों ने भी राहत की सांस ली है।

उत्तराखंड