भाजपा की विजय संकल्प यात्रा गुरुवार को जागेश्वर व अल्मोड़ा विधानसभा पहुंची

भाजपा की विजय संकल्प यात्रा गुरुवार को जागेश्वर व अल्मोड़ा विधानसभा पहुंची

भाजपा की विजय संकल्प यात्रा गुरुवार को जागेश्वर व अल्मोड़ा विधानसभा पहुंची। यहां मौजूद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने विकास का नया अध्याय जोड़ा है। गांवों में प्राथमिकता से विकास किए। मूलभूत समस्याओं के समाधान के प्रयास किए गए। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि गांवों से पलायन रोकने के लिए विशेष कार्य किए गए। शत प्रतिशत वैक्सीनेशन का लक्ष्य हासिल किया गया। महामारी के दौर में अपने गांवों को लौटे प्रवासियों को काम दिया गया। विकास योजनाओं पर तेजी से कार्य हो रहे हैं। विपक्षी चुनाव से पहले ही भाजपा के बढ़ते काफिले को देख टूटने लगे हैं। जनता के सहयोग से भाजपा 60 पार का लक्ष्य हासिल करेगी।

लमगड़ा रामलीला मैदान में आयोजित सभा में सांसद अजय टम्टा भी मौजूद रहे। यहां के बाद यात्रा अल्मोड़ा विधानसभा पहुंची। यहां नंदा देवी में जनसभा का आयोजन हुआ, जिसमें कार्यकर्ताओं ने भाजपा के कार्यकाल की उपलब्धि बताई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड के सुनियोजित विकास का खाका खींचा है, जिस पर लगातार कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर विधायक रघुनाथ ङ्क्षसह चौहान भी मौजूद रहे।

नैनीताल : हल्द्वानी में 30 दिसंबर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर गुरुवार को पीएमओ से पहुंची टीम ने नैनीताल में डाक्यूमेंट्री शूट किया। टीम प्रभारी ऋषभ किशोर ने बताया कि पीएम की रैली के आयोजन को लेकर वह खटीमा, हल्द्वानी, अल्मोड़ा, चम्पावत में प्रस्तावित कार्यों को लेकर डाक्यूमेंट्री तैयार कर रहे हैं, जिससे भविष्य में किए जाने वाले कार्यों से पीएम अवगत हो सकें। उन्होंने बताया कि नैनीताल में सीवर प्लांट को लेकर शूट किया जा रहा है। अल्मोड़ा की पेयजल योजना और चम्पावत नर्सिंग स्कूल को भी डाक्यूमेंट्री में शामिल किया जाना है।
स्वास्थ्य