उत्तराखंड

दु:खद (accident) : त्यूणी में बोलेरो वाहन गहरी खाई में गिरा, दो की मौत

Ad

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

देहरादून के विकास नगर से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां विकास नगर के पास त्यूणी में एक बोलेरो वाहन गहरी खाई में जा गिरा। वहीं इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : सभी विश्वविद्यालयों में लागू होगा समान शैक्षिक कैलेंडर, मंत्री बोले : छात्रों के प्रवेश, परीक्षा, परिणाम, चुनाव व दीक्षांत समारोह में लाई जायेगी एकरूपता

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह त्यूणी से करीब 1 किलोमीटर आगे ग्राम अटाल की तरफ से विरसाड खंड के पास एक बोलेरो संख्या नंबर UK07CD-0843, जो 600-700 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी, वहीं शव गाड़ी से छिटककर दूर पड़े मिले।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : नैनीताल जिले में मंडल प्रभारियों की हुई घोषणा, देखें सूची

वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी के सहारे स्थानीय लोगों के साथ शवों का रेस्क्यू किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

शवों की पहचान (25) वर्षीय किशोर सिंह चौहान पुत्र अब्बल सिंह चौहान निवासी दुचाणू पोस्ट टिकोची थाना मोरी उत्तरकाशी और (40) वर्षीय पंकज कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी पुरानी कालसी थाना कालसी जनपद देहरादून के रूप में हुई है। दोनों उत्तरकाशी से सेब लेकर आ रहे थे।

Ad
Ad
To Top