बड़ी गिरफ्तारी : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा (Saurabh Bahuguna) की हत्या की साजिश रचने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

बड़ी गिरफ्तारी : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा (Saurabh Bahuguna) की हत्या की साजिश रचने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

सितारगंज/इंफो उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री सितारगंज से विधायक सौरभ बहुगुणा की यूपी के शूटरो से हत्या कराने की योजना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि उमाशंकर दुवेदी ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, और पूछताछ की जा रही है।

ऊधमसिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने घटना का खुलासा कर दिया है। नगर के नजदीक ग्राम कोटाफार्म निवासी हीरा सिंह पुत्र चंबा राम पूर्व में गेहूं चोरी के मामले में जेल गया था। हीरा सिंह अवैध खनन भी करता है, जो अब बंद हो गया था।

हीरा सिंह इन सब के पीछे सौरभ बहुगुणा को कसूरवार मानता था और बदला लेने की ठान ली थी। हीरा सिंह जब गेहूं चोरी में जेल में था उस समय जेल में ही सतनाम सिंह बात की ओर उसने जेल के बाहर हरभजन सिंह के साथ अजीज से मिलने को कहा।

दोनो से 20 लाख की बात जिसपर 5 लाख 70 हजार एडवांस दिए ओर बाकी पैसे काम होने के बाद में देने की बात हुई। कुछ दिनों बाद हीरा सिंह जेल से आने के बाद मंत्री के कार्यक्रमों पर नजर रखने लगा, हीरा सिंह के बयान को अजीज ने सहमति जताते हुए कहा 3 लाख रुपए मां के इलाज में खर्च हो गए।

पुलिस ने अजीज से 2 लाख 70 हजार रुपए बरामद कर हीरा सिंह से कार स्विफ्ट बरामद की है। पुलिस ने खुलासा करते हुए चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग : अब इस जिले में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद, डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग : भारी बारिश के अलर्ट के चलते इस जिले में 10 अक्टूबर को रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद

यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : पौड़ी से दिल्ली जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत, एक महिला घायल

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : आयोग (UKsssc) के पूर्व अध्यक्ष डॉ. आरबीएस रावत (Dr. RBS Rawat) समेत तीनों आरोपी बोले, हमें ईमानदारी की सजा मिली, पढ़ें पूरी खबर

हिल न्यूज़