उत्तराखंड

बड़ी कार्यवाही : नही बख्शा जायेगा कोई भी अपराधी, देहरादून पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, हत्यारोपी पति को किया गिरफ्तार

Join our WhatsApp Group

देहरादून/ इंफो उत्तराखंड

घटना का विवरण – दिनांक 17-12-22 को रंजीत सिंह साह पुत्र गुलाब सिंह साह निवासी ने फोन द्वारा सूचना दी की उसकी बहन पिंकी उम्र 26 वर्ष का विवाह 10 साल पहले कृष्ण साह के साथ वर्ष 2010 में बात हुआ था जिनके तीन बच्चे हैं। 1 लड़की और 02 लड़के है, जो वर्तमान में विद्या विहार सोडा सरोली थाना रायपुर क्षेत्र में रह रहे थे।

मेरी बहन से दिनांक 16/12/22 को फोन से मेरी बात हुई तो उसने बताया कि उसे उसके पति कृष्ण साह ने उसके साथ कुछ दिन पहले मारपीट की और हथौड़े से पेट और पीठ पर वार किए हैं, जिससे उसकी हालत बहुत खराब है और उसे लगता है कि वह मरने वाली है व अब नही बचेगी ।

यह भी पढ़ें 👉  झंडा मेला : सजने लगा श्री दरबार साहिब, बढ़ने लगी रौनकें, संगतों के पहुंचने का क्रम हुआ तेज़

कुछ देर बाद मेरी बात मेरी भांजी से हुई जिसने बताया कि मामा मम्मी हिल डुल नहीं रही है।

दिनांक 19-12-22 को मृतका के भाई श्री रंजीत कुमार थाना रायपुर आए जिनके द्वारा उक्त घटना के संबंध में एक प्रार्थना पत्र दिया गया जिस पर थाना रायपुर पर मुकदमा अपराध संख्या 557/22 धारा 302 भादवि बनाम कृष्ण कुमार साह पंजीकृत किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  झंडा मेला : सजने लगा श्री दरबार साहिब, बढ़ने लगी रौनकें, संगतों के पहुंचने का क्रम हुआ तेज़

वादी रंजीत कुमार द्वारा पूछताछ में बताया कि उनके जीजा कृष्णा साह शादी के पश्चात से ही उनकी बहन के साथ मारपीट किया करता था उनकी बहन ने कई बार बताया था कि उसका पति उसकी हत्या करना चाहता है दिनांक 13-12- 22 को भी मेरे जीजा ने मेरी बहन की हत्या करने के लिए उसके साथ मारपीट की थी।

गिरफ्तार अभियुक्त नाम पता :-

वीरेंद्र कुमार साह उर्फ कृष्णा पुत्र शंकर लाल शाह निवासी झिलमिल कॉलोनी सोडा सरोली थाना रायपुर, मूल निवासी ग्राम काशीबाड़ी थाना पलासी जिला अररिया बिहार।

यह भी पढ़ें 👉  झंडा मेला : सजने लगा श्री दरबार साहिब, बढ़ने लगी रौनकें, संगतों के पहुंचने का क्रम हुआ तेज़

बरामदगी विवरण :-

          1-एक अदद लोहे की हथौड़ी

2-एक सीरिंज

     3-नुवान की शीशी

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : धामी कैबिनेट की बैठक आज (dhami cabinet baithak), इन महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : इन IAS अधिकारियों को मिला प्रमोशन (IAS officers promotion), देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : पहाड़ में सूर्य अस्त, डॉक्टर हुआ मस्त, मरीज हुए पस्त, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें : अच्छी खबर : प्रदेश के 2000 छात्र- छात्राओं को 150 टीचर देंगे कैरियर गुरु की ट्रेनिंग (career mentor training) : धन सिंह

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top