उत्तराखंड

ब्रेकिंग# (हरिद्वार) : गंगा में डूब रहे 5 कांवड़ियों (Kanwari immersed in the Ganges) के लिए देवदूत बनी जल पुलिस। देखें वीडियो

Ad

हरिद्वार /इंफो उत्तराखंड

हरिद्वार में इन दिनों कांवड़ यात्रा का सीजन चल रहा है, जिसमें हरिद्वार में कांवड़ी यात्री भारी मात्रा पहुंच रहे हैं और गंगा में स्नान कर रहे हैं, जिनमें हर दिन कुछ कांवड़ियों की गंगा में डूबने की सूचना लगातार बढ़ती ही जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों को होली से पहले मिलेगी खुशखबरी, जानिए कितना बढ़ सकता है DA

देखें वीडियो :-

वहीं ताजा मामला हरिद्वार का है, जहां गंगा में अलग-अलग जगह डूब रहे 5 कांवड़ियों के लिए देवदूत बनकर आई जल पुलिस ने उनकी जान बचाई।

कांवड़ियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जल पुलिस के साथ इस बार पुलिस प्रशासन ने निजी गोताखोरों को भी गंगा घाटों के किनारे तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा (khatima) : यहां सड़क हादसे में बाइक सवार नाबालिग की मौत, दो अन्य गंभीर घायल

गंगा में डूब रहे कांवड़ियों के नाम, भावेश निवासी दिल्ली, बलवंत सिंह निवासी आंध्र, प्रदेश अंकुर निवासी बिजनौर, नवनीत कुमार निवासी दिल्ली और राहुल शर्मा निवासी परवाना रोड दिल्ली शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  गुड न्यूज : UKPSC ने इस भर्ती परीक्षा का Admit card किया जारी, ऐसे करें डाउनलोड

हरिद्वार के कांगड़ा घाट पर कांवडियो की संख्या सबसे अधिक होती है। ऐसे में इस क्षेत्र में अनुभवी गोताखोरों की टीम को लगाया गया है। जिसमें मुख्य रूप से हेड कांस्टेबल अतुल सिंह, कुलतार, कृष्ण, गौरव शर्मा, मुकेश पलियाल, सनी कुमार और विक्रांत सिंह को लगाया गया है।

To Top