AIIMS RISHIKESH : एमबीबीएस मेडिकल छात्र ने छठवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान। पुलिस जांच में जुटी

AIIMS RISHIKESH : एमबीबीएस मेडिकल छात्र ने छठवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान। पुलिस जांच में जुटी

ऋषिकेश/इंफो उत्तराखंड

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स (AIIMS) (ऋषिकेश) में एमबीबीएस (MBBS) छात्र (student) ने मेडिकल कॉलेज की छठवीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद वहां खड़े आस-पास मौजूद स्टाफ, चिकित्सक, मरीजों और तीमारदारों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  सावधान : उत्तराखंड में आज भारी बारिश अलर्ट (alert), ये सावधानी बरतें..

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को राजस्थान स्थित गंगा नगर निवासी एमबीबीएस (MBBS) रजत मुंद (19) एम्स(Aiims) मेडिकल कॉलेज की छठवीं मंजिल से कूद गया।

छात्र (student) के खून से लथपथ शरीर को देख आसपास के मौजूद स्टाफों ने उसे आनन-फानन छात्र को सेंटर में उपचार के लिए ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां आदि कैलाश यात्रा पर गए तीर्थयात्री की हृदय गति (heart rate) रुकने से मौत

लेकिन ट्रॉमा सेंटर में पहुंचने से पहले ही छात्र (student) दम तोड़ चुका था। जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की फुटेज से घटना की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद: नहीं रहे उत्तराखंड के प्रसिद्ध गायक व रंगकर्मी नवीन सेमवाल (Naveen Semwal)। प्रदेश व क्षेत्र में शोक की लहर 

और साथ ही छात्रों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक एमबीबीएस (MBBS) द्वितीय वर्ष का छात्र (student) था।

उत्तराखंड