दु:खद : यहां विपरीत दिशा से आ रही कार से टक्कराई बाइक, मामा-भांजे की मौत, जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग घायल

दु:खद : यहां विपरीत दिशा से आ रही कार से टक्कराई बाइक, मामा-भांजे की मौत, जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग घायल

रुद्रपुर/इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक सड़क हादसे दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं।

वहीं ताजा मामला रुद्रपुर का है, जहां रविवार देर शाम को केलाखेड़ा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना और तीन बच्चों को बाइक से छोड़ने उनके घर दोराहा चौक जा रहा था।

तभी रुद्रपुर हाईवे पर मलेरिया रोड के कट के पास विपरीत दिशा से आ रही कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें मामा-भांजे की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को 108 एंबुलेंस सेवा से सीएससी बाजपुर भेजा। जहां से डॉक्टरों ने इमरान और उसके भांजे अरहान को मृत घोषित कर दिया, जबकि रिजवाना, फिरासत और ईदानूर को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया।

सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी और कोतवाल प्रवीण कोश्यारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है।

सीओ भूपेंद्र भंडारी ने बताया कि इमरान ने हेलमेट नहीं पहना था। बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि बाइक पर दो से अधिक और बिना हेलमेट के वाहन का प्रयोग करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस हादसे में इमरान (22), उसकी बहन रिजवाना, (35) भांजा अरहान (4), फिरासत (3) और भांजी ईदानूर (2) गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तराखंड