हादसा : यहां गहरी खाई में गिरी बोलेरो। ड्राइवर सहित 8 मजदूर घायल

हादसा : यहां गहरी खाई में गिरी बोलेरो। ड्राइवर सहित 8 मजदूर घायल

Char dham Yatra : केदारनाथ यात्रा में डंडी-कंडी के साथ पुननिर्माण का काम करने वाले मजदूर की गाड़ी अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें ड्राइवर समेत आठ मजदूर घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार सोनप्रयाग से रुद्रप्रयाग की ओर एक बोलेरो मजदूरों को लेकर आ रहा था, तभी अचानक कुंड से आगे कुछ ही दूरी पर काकड़ागाड़ के पास एक बोलेरों अनियंत्रित होकर सड़क से 50 मीटर निचे गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें वहां से गुजर रहे किसी वहान ने इस दुर्घटना की सूचना काकड़ागाड़ में लगे पुलिस बैरियर पर दी। जिसके तुरंत बाद SDRF के जवानों ने घटनास्थल का पर पहुंचकर राहत कार्य एवं बचाव शुरु कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : पिंजरे में फंसे वन्यजीवों को नुकसान पहुंचा, तो अफसरों पर गिरेगी गाज

पुलिस के मुताबिक बोलेरों में सवार लोगों में से करण सिंह (30), नारायण सिंह (23), कुशाल सिंह चन्द्र सिंह (52), शूरबीर (38) राय सिंह और दर्शन लाल (52) सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टर समेत अन्य कार्मिकों की संबद्धता समाप्ति के आदेश

वहीं वाहन दुर्घटना में चालक करण सिंह को साधारण चोटें आई हैं। जिन्हें उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जबकि बाकी घायलों को अगस्तमुनि अस्पताल भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : दून में सब इंस्पेक्टरों के हुए ट्रांसफर। देखें सूची

वहीं डॉक्टर विशाल एवं डॉ हेमा ने बताया कि सभी की हालत सामान्य है। घटना में सिर्फ दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें नारायण सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है! जबकि बाकियों को एहतियात के तौर पर जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग के लिए रेफर किया गया है।

उत्तराखंड