बड़ी खबर : UKSSSC पेपर लीक मामले में फिर बोले सीएम धामी, कहा भ्रष्टाचार को करेंगे जड़ से खत्म। देखें वीडियो…

बड़ी खबर : UKSSSC पेपर लीक मामले में फिर बोले सीएम धामी, कहा भ्रष्टाचार को करेंगे जड़ से खत्म। देखें वीडियो…

देहरादून/इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एक बार फिर सीएम धामी सख्त नजर आए, उन्होंने साफ कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जाएगा, कोई कितना भी ताकतवर क्यों न हो उसे जेल में डालने का काम किया जायेगा।

देखें वीडियो :-

वहीं गैरसैंण में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने बहुचर्चित चयन आयोग भर्ती परीक्षा मामले में खुलकर बयान दिया, उन्होंने साफतौर पर कहा कि एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ा जायेगा, साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी के लिए देरी न हो, इसके लिए भी व्यवस्था जल्द से जल्द की जा रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है।

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में कड़ी कार्रवाई हो सकती है। उधर, उत्तराखंड एसटीएफ मामले में तेजी से जांच में जुटी है।

वहीं बीती 24 जुलाई को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में फर्जीवाड़े को लेकर एसटीएफ ने बड़ा खुलासा किया था। इस मामले में उत्तराखंड एसटीएफ की टीम ने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जिनमें परीक्षा करवाने वाली कंपनी के टेक्निकल स्टाफ, आयोग के होमगार्ड, कोचिंग संचालक और कुछ मुन्नाभाई शामिल थे।सचिवालय में तैनात अपर सचिव भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

अब उत्तराखंड एसटीएफ ने उत्तरकाशी के जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह को हिमाचल बॉर्डर से अरेस्ट किया है, जिसके बाद पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

उत्तराखंड