बड़ी खबर : कांग्रेस की हार पर हरीश रावत का आया बड़ा बयान! देवेंद्र यादव व अविनाश पांडे को बताया क्या…. पढ़े,,,

बड़ी खबर : कांग्रेस की हार पर हरीश रावत का आया बड़ा बयान! देवेंद्र यादव व अविनाश पांडे को बताया क्या…. पढ़े,,,

देहरादून/इंफो उत्तराखण्ड

देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आज हरीश रावत ने एक बड़ा बयान दिया जिसमें उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद हरीश रावत ने जहां पीएम मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की है। तो वहीं, दिल्ली से हार की समीक्षा करने उत्तराखंड आए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और पर्यवेक्षक अविनाश पांडे को नाड़ी वैद्य बताया है। हरीश रावत ने कहा है कि हमारे नाड़ी वैद्य हार को लेकर सबसे बात कर रहे हैं, और कांग्रेस को हार क्यों मिली, वो भी जानने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Live : CM धामी का रुद्रपुर में सम्मान समारोह से सीधा प्रसारण, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता दें कि चुनाव से पहले टिकट बंटवार के समय अविनाश पांडे को स्क्रीनिंग कमेटी का हेड बनाया गया था और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की भी अहम भूमिका थी। ऐसे में अविनाश पांडे ने सभी कांग्रेस प्रत्याशियों पर का इंटरव्यू भी लिया था। इसलिए हरीश रावत ने अविनाश पांडे और देवेंद्र यादव को नाड़ी वैद्य बताया है, क्योंकि कांग्रेस को हार के कारणों की उनको ज्यादा जानकारी है। कुल मिलाकर हरीश रावत ने कांग्रेस की हार का पूरा ठीकरा अविनाश पांडे और देवेंद्र यादव के सिर थोक काम किया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां पिंजरे में कैद हुआ गुलदार, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस। देखें वीडियो....

टिकट बंटवारे में मनमानी का आरोप:

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पर मानमानी का आरोप लगा। इसलिए कई प्रत्याशी टिकट नहीं मिलने से बागी हो गए हैं, जिसमें सबसे बड़ा उदाहरण नैनीताल से सरिता आर्य और यमुनोत्री से संजय डोभाल है। सरिता आर्य को कांग्रेस ने टिकट नहीं दी। उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर ली और उनको नैनीताल से बड़ी जीत मिली। यमुनोत्री से संजय डोभाल को भी कांग्रेस ने टिकट नहीं दी, संजय डोभाल ने निर्दलीय ही चुनाव जीत गए।

 

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : यूनिफार्म सिविल कोड पर सीएम धामी का आया बड़ा बयान। पढ़े,,,

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय में अटैच चिकित्साधिकारियों को किया गया तत्काल कार्यमुक्त। देखें आदेश

 

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : मुख्यमंत्री बनने के फैसले पर हरीश रावत ने दी यह बड़ी प्रतिक्रिया! पढ़े,,,

 

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : उत्तराखंड में नए सीएम बनने के बाद अब धामी का आया बड़ा बयान

 

 

यह भी पढ़े : Breaking : टिहरी विधायक का देखें ये अंदाज, शपथ ली पहाड़ी भाषा मे, हर जगह सराहना। देखें वीडियो…

 

उत्तराखंड