राजनीति

माता लक्ष्मी वाले बयान पर भड़के कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद, बोले- “स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गया है”…अखिलेश की लुटिया डुबाएंगे

Join our WhatsApp Group

माता लक्ष्मी वाले बयान पर भड़के कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद, बोले- “स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गया है”…अखिलेश की लुटिया डुबाएंगे

दिल्ली। बीते दिनों दिवाली पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के एक ट्वीट ने उन्हें फिर से विवादों में ला दिया है, आपको बता दें की दीवाली पर उन्होंने माता लक्ष्मी पर विवादित बयान दिया था…और सवाल भी उठाए थे…

आपको बता दें की अब इसे लेकर धर्मगुरू आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उन पर तीखा हमला बोला है, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोमवार को कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य को इलाज की जरूरत है वो सीएम योगी से उनके बोलने पर पाबंदी लगाने के लिए कहेंगे।

आचार्य प्रमोद कृष्ण ने सपा नेता को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गई है. उन्हें इलाज की बहुत जरुरत है, मैं सीएम योगी आदित्यनाथ जी कहूंगा कि उनके बोलने पर पाबंदी लगाई जाई जाए.”

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : उच्च न्यायालय को ऋषिकेश स्थानांतरण करने के समर्थन में चलाया अभियान... आप भी दे सकते है अपनी राय

आचार्य प्रमोद कृष्ण ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के दो संकल्प है- पहले हिंदुओं को गाली देना एवं दूसरा अखिलेश यादव की लुटिया डुबाना. उन्होंने यह भी कहा कि यह लोग तुच्छ राजनीति के चलते हिंदू देवी देवताओं को अपमान करते हैं. लाखों करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या कहा?

दरअसल सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिवाली के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी की पूजा और सम्मान करते हुए तस्वीरें करते हुए तस्वीरें शेयर की, इन तस्वीरों के साथ मौर्य ने लिखा, “दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है, चार हाथ,आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है?”

यह भी पढ़ें 👉  दहशत : श्रीनगर गढ़वाल में गुलदार का आंतक, श्रीकोट में बच्ची पर हमला

धर्मगुरुओं और हिन्दू संगठनों ने जताई आपत्ति

मौर्य ने आगे लिखा, “यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है.” स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान पर विवाद मच गया है. तमाम धर्मगुरुओं और हिन्दू संगठनों ने उनके बयान पर आपत्ति जताई है और इसका विरोध किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : 1 जुलाई से लागू होने वाले नए आपराधिक कानूनों के लिए उत्तराखंड की तैयारी पूरी : राधा रतूड़ी

स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले भी वो कई बार हिन्दू धर्म को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं, उन्होंने रामचरित मानस को लेकर भी सवाल उठाए थे।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top