एडलवाइस (Edelweiss) पर्सनल वेल्थ ने उत्तराखंड में नई शाखा के साथ दून में किया अपने पदचिह्न (itsfootprint) का विस्तार

एडलवाइस (Edelweiss) पर्सनल वेल्थ ने उत्तराखंड में नई शाखा के साथ दून में किया अपने पदचिह्न (itsfootprint) का विस्तार

एडलवाइस पर्सनल वेल्थ ने वित्तीय वर्ष 2022 में 68 प्रतिशत वार्षिक-दर-की वृद्धि दर्ज की

FY22 ने देहरादून में म्डज् एप्लिकेशन का लाभ उठाने वाले निवेशकों में साल-दर-साल 41 प्रतिशत की वृद्धि का खुलासा किया

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

एडलवाइस पर्सनल वेल्थ, एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट (ईडब्ल्यूएम) का एक प्रभाग, जो एचएनआई और वेतनभोगी पेशेवरों की जरूरतों को पूरा करता है, ने राजपुर रोड देहरादून, उत्तराखंड में अपनी नई शाखा शुरू करने की घोषणा की है।

देहरादून के केंद्र में स्थित यह शाखा संचालित होगी। शाखा प्रतिनिधि से आमने-सामने बातचीत के साथ-साथ ग्राहकों के व्यापक वर्ग को उनके प्रश्नों को जल्द से जल्द हल करने के लिए सेवा प्रदान किया जाएगा।

इस शाखा के शुरू होने से अब वित्तीय प्रबंधन कार्यालय की उत्तराखंड में एक शाखा हो जाएगी। वर्तमान में हमारी 65 से अधिक शाखाओं में उपस्थिति है और वित्त वर्ष 23 के अंत तक इसे 100 से अधिक शाखाओं तक बढ़ाने की योजना है।

वैश्विक महामारी के अप्रत्याशित उद्भव ने धन प्रबंधन उद्योग को नई परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए झटका दिया। EWMas एक व्यवसाय वक्र के शीर्ष पर था, इसलिए महामारी से बहुत पहले एक हाइब्रिड व्यवसाय मॉडल के रूप में विकसित हुआ था।

यह रणनीति वस्तुतः और समर्पित संबंध प्रबंधकों के माध्यम से बीस्पोक सेवाएं प्रदान करती है। EWM ने पिछले वित्त वर्ष की तुलना में ग्राहकों के लिए समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर्स (RMs) की कुल संख्या में 25 प्रतिशत की वृद्धि की है। यह उन प्रमुख कारकों में से एक है, जिसके कारण निवेशक आधार में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

उद्घाटन के मौके पर राहुल जैन, प्रेसिडेंट और हेड-पर्सनल वेल्थ, एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट ने कहा कि, “देहरादून में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना ग्राहकों को हाइब्रिड इकोसिस्टम के लाभ प्रदान करने के लिए ईडब्ल्यूएम की रणनीति का विस्तार दर्शाता है।

हम EWM में, हमेशा ग्राहक पहले दृष्टिकोण को अपनाते हैं और हमारे सभी प्रसाद एक ही मूल में निहित हैं। हमें खुशी है कि हम देहरादून में ग्राहकों को उनकी निवेश आवश्यकताओं के अनुरूप कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करने में सक्षम हैं।

निवेश के विभिन्न तरीकों की तलाश करने वाले ग्राहकों और हमारी क्षमताओं में विश्वास के साथ, हम वित्तीय वर्ष 23 के अंत तक देहरादून में अपने उपयोगकर्ता आधार को 20 प्रतिशत तक बढ़ाने के लिए आश्वस्त हैं।

ईएमटी एप्लिकेशन ने पूरे देहरादून में उपयोगकर्ता आधार में उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई है। कंपनी के आंतरिक विश्लेषण के आधार पर, वित्त वर्ष 2012 की अवधि के लिए इन-हाउस मोबाइल ट्रेडर के गूगल एनालिटिक्स डेटा से पता चलता है कि देहरादून में ईएमटी एप्लिकेशन का लाभ उठाने वाले निवेशकों में 41 प्रतिशत साल-दर-साल वृद्धि हुई है। उक्त संख्या उत्तराखंड के लिए 47 प्रतिशत और भारत के लिए 37 प्रतिशत है।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : उत्तराखंड के इन 8 जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (school closed), डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : ब्रेकिंग : उत्तराखंड के इन 7 जिलो में रहेंगे स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्र बंद (school closed), देखें आदेश

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब इन तीन जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्र बंद (Schools closed), डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें :ब्रेकिंग : भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए इन दो जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (Schools closed), देखें आदेश

हिल न्यूज़