खेल

डोईवाला : पुलिस और पत्रकारों के बीच हुआ क्रिकेट का रोमांचक मुकाबला, पत्रकारों ने कोतवाली पुलिस को हराकर हासिल की शानदार जीत

Join our WhatsApp Group
  • डोईवाला : पुलिस और पत्रकारों के बीच हुआ क्रिकेट का रोमांचक मुकाबला

डोईवाला, (प्रियांशु सक्सेना)। नशे के विरूद्ध जन-जागरूता व युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए डोईवाला प्रेस क्लब और कोतवाली डोईवाला के बीच क्रिकेट का मैत्री मैच खेला गया। माजरी ग्रांट स्थित ग्राउंड में रविवार को डोईवाला प्रेस क्लब और कोतवाली पुलिस के बीच मुकाबला खेला गया।

जिसमें डोईवाला प्रेस क्लब ने कोतवाली पुलिस को पांच विकेट से हराया। टॉस जीतकर प्रेस क्लब ने गेंदबाजी का फैसला किया। कोतवाली पुलिस की ओर से दीपक द्विवेद्वी व विनोद गुसाई ओपनर बल्लेबाज के रूप में मैदान में उतरे।

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : बुल्लावाला-कुड़कावाला पुल पर होगा सुरक्षात्मक कार्य

दीपक ने 21 गेंदों में 15 रन और विनोद गुसाई ने 15 गेंदों में 16 रन बनाए। इसके बाद संदीप और अमित रावल ने 22 व 25 रन डोईवाला पुलिस के लिए जोड़े। 19 ओवरों में दस विकेट खोकर पुलिस टीम द्वारा कुल 132 रन बनाए गए। गर्व ने तीन ओवर फेंककर पुलिस के कुल चार विकेट चटकाए। कुल 132 रनों में प्रेस क्लब ने 26 रन अतिरिक्त दिए।

इसके बाद बल्लेबाजी को मैदान पर प्रेस क्लब डोईवाला की टीम उतरी और देव वर्मा व राजेंद्र वर्मा ने ओपिनंग की।

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : उच्च न्यायालय को ऋषिकेश स्थानांतरण करने के समर्थन में चलाया अभियान... आप भी दे सकते है अपनी राय

जिसमें देव वर्मा ने प्रेस क्लब डोईवाला के लिए 59 गेंदों पर 69 रनों की नाबाद पारी खेल ड़ाली और पत्रकारों की टीम को जीताने के बाद ही मैदान से बाहर आए। उन्हे मैन ऑफ द मैच दिया गया। मनीष धीमान ने 33 गेंदों पर 11 रन बनाए।

कोतवाल राजेश शाह ने अपनी पहली की गुगली पर गर्व का विकेट चटका दिया। जिससे पुलिस टीम में कुछ देर के लिए खुशी का माहौल जरूर रहा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : 1 जुलाई से लागू होने वाले नए आपराधिक कानूनों के लिए उत्तराखंड की तैयारी पूरी : राधा रतूड़ी

कुल मिलाकर प्रेस क्लब डोईवाला ने 18.4 ओवर में ही पांच विकेट खोकर निर्धारित 132 रनों को लक्ष्य हासिल कर लिया और डोईवाला पुलिस को हराकर शानदार जीत हासिल की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व राज्य मंत्री करन बोरा और विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार राकेश खंडूड़ी ने पत्रकारों व पुलिस को ट्राफी व ईनाम देते हुए कहा कि ऐसे मैत्री मैंचों से सद्भावना और खुशी का माहौल पैदा होता है।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top