स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी में स्थित पैनेसिया अस्पताल परिसर में किया गया ध्वजारोहण : चौहान

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी में स्थित पैनेसिया अस्पताल परिसर में किया गया ध्वजारोहण : चौहान

पैनेसिया अस्पताल परिसर  देहरादून में स्वतंत्रता दिवस  के अवसर पर किया गया ध्वजारोहण पैनेसिया अस्पताल ऋषिकेश में भी धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को मैनेजिंग डायरेक्टर रणवीर सिंह चौहान ने दी शुभकामनाएं

देहरादून /इंफो उत्तराखंड 

मैनेजिंग डायरेक्टर रणवीर सिंह चौहान सीईओ डॉक्टर जावेद खान अस्पताल इंचार्ज डॉक्टर सुनील भट्ट ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी देहरादून स्थित पैनेसिया अस्पताल परिसर में प्रात: 9 बजे ध्वजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने देश व प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी एवं अस्पताल मेडिकल पैरामेडिकल स्टाफ और सभी कर्मचारियों से भेंट कर मिष्ठान वितरित किया।

चौहान ने  देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि देश उनके योगदान को कभी भुला नहीं सकता। मैनेजिंग डायरेक्टर रणवीर सिंह चौहान ने प्रत्येक देशवासी से अपील करते हुए कहा कि इस अवसर पर प्रत्येक नागरिक को संकल्प लेना चाहिए कि देश की समृद्धि, सुरक्षा के लिए अपना योगदान देंगे।

उन्होंने  कहा कि हम आज़ादी के 75 वर्ष पूरे कर चुके हैं लेकिन आने वाले 25 वर्ष प्रत्येक देशवासी के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।  आने वाले 25 वर्षो में प्रत्येक हिंदुस्तानी को पूरी निष्ठा से देश को विश्व गुरु बनाने की दिशा में प्रयास करना होगा।

सीईओ डॉ जावेद खान ने इस अवसर पर कहा कि मानव सेवा ही परम धर्म है, पैनेसिया अस्पताल समय-समय पर समाज सेवा के कार्य करता रहता है हम आगे भी प्रण लेते हैं कि हर वक्त समाज सेवा और मानव हित के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

इस अवसर पर सीईओ डॉक्टर जावेद खान, हॉस्पिटल इंचार्ज एमडी मेडिसिन डॉक्टर सुनील भट्ट, डायरेक्टर शुभम चंदेल, जनरल मैनेजर रोहित चंदेल, डायरेक्टर विक्रम रावत, डॉ लव कुश पांडे, डॉ वीके अग्रहरि, डॉक्टर अनुभूति श्रीवास्तव, डॉ वरुण जोशी, डॉक्टर शम्मी, डॉक्टर जे.बी, एवं समस्त मेडिकल कर्मचारी उपस्थित रहे

उत्तराखंड