उत्तराखंड

Video : यहां दो महिलाओं सहित तीन लोगों पर गुलदार (Guldar Attack) ने किया हमला, दहशत में ग्रामीण

Ad

अल्मोड़ा/इंफो उत्तराखंड 

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार तेजी से बढ़ रहा है, जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। वहीं बीते दिनों 10 वर्षीय मासूम को गुलदार ने अपना निवाला बनाया था।

देखें वीडियो :-

वहीं ताजा मामला अल्मोड़ा के द्वाराहाट का है, जहां गुलदार ने एक बार फिर 3 लोगों पर हमला करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राम पंचायतों में आ रही समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, शीघ्र ही मांगे पूरी न होने पर प्रधान संगठन ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी 

बता दें कि अल्मोड़ा के द्वाराहाट विकासखंड स्थित ग्रामसभा मल्ली मिरई के तोक भौरा में ग्रामीण सुमित कुमार का पानी नल पास में ही टूटा हुआ था, जिसे सुमित शाम के समय पानी का नल ठीक करने गया।

उस वक्त वहां उसकी माता पुष्पा देवी और पड़ोस की महिला बचुली देवी बगल में खड़ी थी। तभी जंगल की ओर से बस्ती में घुसे गुलदार ने अचानक सुमित पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Good news : कैबिनेट मंत्री Satpal maharaj ने चौबट्टाखाल को दी 37 करोड़ की योजनाओं का बड़ा तोहफा 

उसे बचाने की कोशिश में लगी दोनों महिलाओं पर भी गुलदार झपट पड़ा। हमले के दौरान गुलदार ने बचुली देवी को दूर फेंक दिया, जिस कारण उसकी आंख, हाथ, सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं, गुलदार के हमले में सुमित के हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया, जबकि उसकी मां पुष्पा देवी की पीठ में गहरे दांत लगे हैं। चीख पुकार सुन गुलदार जंगल की ओर भाग गया।

वहीं ग्रामीणों ने एकत्र होकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, वहीं इस घटना का वीडियो दूर बैठे किसी ग्रामीण ने बना दिया। जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : नीलकंठ मोटर मार्ग पर हाथी (Elephant) ने मचाया आंतक, अज्ञात युवक को पटक-पटकर मौत के घाट उतारा

डीएफओ महातिम यादव ने बताया कि इस सीजन में बाघ या गुलदार ज्यादा आक्रमक हो जाते हैं, क्योंकि इस सीजन में उनके बच्चे दूध पीना छोड़कर, मांसाहारी बनने की ओर ज्यादा अग्रसर रहते हैं, इस कारण गुलदारों के हमले बढ़ जाते हैं।

To Top