बड़ी खबर : हरीश रावत ने की अपनी पीड़ा व्यक्त, कहा पार्टी मुझे दोष देना करें बंद। देखें वीडियो

बड़ी खबर : हरीश रावत ने की अपनी पीड़ा व्यक्त, कहा पार्टी मुझे दोष देना करें बंद। देखें वीडियो

देहरादून/ इंफो उत्तराखंड 

हरीश रावत ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी तक तो ठीक है। लेकिन कांग्रेस 2022 चुनाव हार का मथा मेरे सर क्यों फोड़ा जा रहा हैं ‌‌।

रावत ने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के बाद भी कई नेताओं ने खुले तौर पर कांग्रेस की हार का जिम्मेदार मुझे ही ठहराया है। तभी से पार्टी में यही रार चल रही है। इसको लेकर हरीश रावत कई बार अपना दर्द बयां कर चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर अपने मन की पीड़ा सामने रखी।

देखें वीडियो:-

हरीश रावत ने कहा कि मेरे कई अच्छे दोस्त यह सोचकर के चलते हैं कि हरीश रावत नहीं होता तो उन्हें दुनिया की न जाने क्या-क्या दौलत व पद मिल जाते। वह जब शादी-विवाह में भी जा रहे हैं तो लोगों के बीच में एक ही बात कह रहे हैं कि हरीश रावत ने पार्टी को हरवा दिया नहीं तो कांग्रेस की सरकार बन जाती।

मैं आप सब लोगों से यह प्रार्थना करना चाहता हूं कि ऐसे लोगों से इतना तो जरूर पूछ लीजिए कि उन्होंने इस चुनाव में किस कांग्रेस उम्मीदवार को जीताया और उनके अपने गृह क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार की उनके विषय में क्या राय है? जिताने के लिए काम किया या हराने के लिए काम किया!

Harish Rawat ने कहा कि अल्मोड़ा से सांसद रहा, उधमसिंहनगर से भी सांसद का चुनाव लड़ा और हरिद्वार से सांसद रहा, तीनों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस ने भाजपा को कड़ी टक्कर दी है।

जहां चुनाव हारे हैं, वहां तुलनात्मक रूप में अच्छी तरह टक्कर देकर के हारे हैं। राज्य भर में जिन कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ मेरा नाम जुड़ा हुआ है, उन्होंने भी चुनाव में अच्छी टक्कर दी है। क्या यही स्थिति सारे राज्य भर में है? फिर मुझ पर ही दोषारोपण क्यों? मैं पार्टी के किसी भी फोरम में इस पर बात करने के लिए तत्पर रहूंगा।

उत्तराखंड