बड़ी खबर : UKSSSC पेपर लीक मामले में जेई गिरफ्तार, पत्नी देहरादून में है, एई के पद पर तैनात

बड़ी खबर : UKSSSC पेपर लीक मामले में जेई गिरफ्तार, पत्नी देहरादून में है, एई के पद पर तैनात

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग स्तानक स्तरीय परीक्षा पेपर लीक मामले में एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा लंबी गहन पूछताछ के बाद धामपुर निवासी जूनियर इंजीनियर ललित राज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है, और आज उसे न्यायलय के समक्ष पेश किया जायेगा।

एसटीएफ के मुताबिक कुछ दिन पहले ही ललित नाम का शख्स चर्चाओं में आया था, वहीं ललित धामपुर (बिजनौर) का रहने वाला है। एसटीएफ ने ललित को बृहस्पतिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद ललित से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए।

एसटीएफ ने बताया कि ललित से पूछताछ में पता चला कि वह दरअसल उत्तरप्रदेश में हाकम सिंह के साथ एजेंट का काम करता था, वहीं ललित ने बताया कि वह हाकम सिंह को करीब आठ वर्षों से जानता है।

एसटीएफ के मुताबिक ललित सहारनपुर में जल संस्थान का जेई है, और उसकी पत्नी देहरादून के एक निगम में एई के पद पर तैनात हैं।

सूत्रों से पता चला कि ललित कई और परीक्षाओं में भी हाकम सिंह के संपर्क में रहा है, उसने स्नातक स्तरीय की इस परीक्षा में पास कराने के लिए भी कुछ अभ्यर्थियों को देहरादून में हाकम के पास भेजा गया था। ललित राज शर्मा के धामपुर स्थित फ्लैट पर दो दर्जन से ज्यादा छात्रों ने परीक्षा से पहले रात को ही पेपर लीक के प्रश्न सॉल्व किए गए थे।

नकल के अड्डे पर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के लोग इकट्ठा हुए थे, वहीं एसटीएफ बड़े खुलासे के लिए टीम को गैर प्रांतों के लिए रवाना किया गया है।

उत्तराखंड