उत्तराखंड

लक्सर तहसील व ब्लॉक व पीडब्ल्यूडी व नगर पालिका व कोतवाली में स्वतंत्र दिवस शहीदों को याद कर मनाया गया

Join our WhatsApp Group
  • लक्सर तहसील व ब्लॉक व पीडब्ल्यूडी व नगर पालिका व कोतवाली में स्वतंत्र दिवस शहीदों को याद कर मनाया गया

जोनी चौधरी हरिद्वार लक्सर प्रभारी।
9548216591

लक्सर क्षेत्र के तहसील ब्लॉक कोतवाली पी डब्लू डी नगर पालिका ज्ञान लक्ष्मी आर्य डिग्री कॉलेज किसान यूनियन के द्वारा शहीदों को याद करते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाया गया है लक्सर उप जिलाधिकारी गोपाल सिंह चौहान ने शहीदों के परिजनों को बुलाकर उनको सम्मानित किया उन्होंने कहा यह जो आज आजादी हम देख रहे हैं यह हमारे देश के शहीदों की कुर्बानी है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट : राजधानी देहरादून के समस्त स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्रों में कल अवकाश घोषित, देखें आदेश

पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने कहा की देश आजाद कराने में सभी कोम के लोगों ने अपना खून बहाया है जिससे आज हम स्वतंत्रता दिवस के रूप में मना रहे हैं पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता ललित मोहन बिष्ट ने कहा कि आज सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं उन्होंने कहा जो भारत को आजाद कराते हुए शहीद हो गए थे उन्हीं की याद में आज स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है।

नगर पालिका परिषद लक्सर अधिशासी अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा ने कहा की आज देश के नाम पर शहीद हुए वीरो की याद में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है उन्होंने शहीद हुए परिजनों के व्यक्तियों को भी सम्मानित किया लक्सर ब्लॉक खंड विकास अधिकारी पवन सिंह सैनी ने कहा कि हम सभी को स्वतंत्रता दिवस की महत्वता को समझते हुए कि हमारे देश को आजाद कराने में सभी कौम के लोगों ने कुर्बानी दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री ने किया ''सोलर वाटर हीटर अनुदान योजना पोर्टल'' का शुभारंभ

किसान यूनियन वेलफेयर फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश कार्यालय पर ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है सभी को मिलजुल कर रहना चाहिए ज्ञान लक्ष्मी आर्य डिग्री कॉलेज के अध्यक्ष रविशंकर सिंघल ने भी स्वतंत्रता दिवस के बारे में सभी स्कूल बच्चों को बताया वहां पर ईलम चंद गुप्ता शिल्पी सिंघल अनुज कुमार सिंघल राहुल अग्रवाल अतुल गुप्ता महंत धनपत राय भूपेंद्र निगम छात्र हर्षदीप अमरेंद्र पाल सिंह शिप्रा अंशिका शीतल पूजा अवधेश बस शिक्षक गण सुमित कुमार नई मां मलिक प्रीति वर्मा आदि उपस्थित रहे।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top