बड़ी खबर : यहां पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को किया लहूलुहान, हालत गंभीर, मुकदमा दर्ज

बड़ी खबर : यहां पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को किया लहूलुहान, हालत गंभीर, मुकदमा दर्ज

पौड़ी/इंफो उत्तराखंड 

पौड़ी तहसील क्षेत्र की एक ग्राम पंचायत में पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला की पिटाई कर उसे लहूलुहान कर दिया है। वहीं मारपीट से घायल महिला की नाजुक हालत को देख कर उसे उपचार के लिए पौड़ी जिला अस्पताल से श्रीनगर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पौड़ी तहसील के बेडगांव में (60) वर्षीय बुजुर्ग महिला गुड्डी देवी घर में अकेली रहती है, बीते 10 अगस्त की रात को बुजुर्ग महिला के साथ गांव के एक ही परिवार के सदस्यों ने जबरन घर में घुसकर मारपीट कर दी।

बताया जा रहा कि यह परिवार बुजुर्ग का पड़ोसी भी है। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी। जिस पर पड़ोसी ने घर में घुसकर उसकी जमकर पिटाई की।

मारपीट में घायल बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए सीएचसी घंडियाल भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल पौड़ी और उसके बाद मेडिकल कालेज श्रीनगर रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग गुड्डी देवी के तीन बेटे हैं। सभी दिल्ली रहते हैं। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना के बाद बेटे गांव पहुंचे। बुजुर्ग महिला के बेटे अनिल कुमार ने मामले की शिकायत राजस्व पुलिस से की है।

क्षेत्र के राजस्व उप निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया बुजुर्ग महिला के बेटे की तहरीर पर जबरन घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी प्रेम प्रकाश, पत्नी मंजू देवी व उनकी दो बेटियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश, लूटपाट, छेड़छाड़ व मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उत्तराखंड