दुःखदः पिथौरागढ़ डुंगरी गांव के राजेन्द्र सिंह को गुुलदार ने बनाया शिकार। गांव में शोक की लहर

दुःखदः पिथौरागढ़ डुंगरी गांव के राजेन्द्र सिंह को गुुलदार ने बनाया शिकार। गांव में शोक की लहर

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड़

उत्तराखंड में मानव-वन्य जीव हमले के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसे में पिथौरागढ़ जनपद के डुंगरी गांव के निवासी 55 वर्षीय राजेंद्र सिंह मेहता को गुलदार ने अपना शिकार बनाया। और इस दर्दनाक घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं पूरा गांव शोक की लहर में डूबा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नया साल 2022 का पहला दिन था। रोज की तरह राजेन्द्र सिंह उस शाम को भी दुकान बंद कर लालघाटी से अपने घर के लिए निकले थे, किन्तु घर नहीं पहुंचे। देर रात्रि जब वे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों में चिंता बढ़ गई। जब खबर पूरे गाांव में फैली तो ग्रामीणों ने उनकी खोजबीन में जुट गए, किन्तु तमाम प्रयासों के बाद भी उनका कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

गत दिवस शाम को जब ग्रामीणों को राजेंद्र सिंह मेहता का क्षत-विक्षत शव झाड़ियों में पाया गया। तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन अधिकारी को दी। इस वन बीट अधिकारी नवीन जोशी, योगेश कुमार व थाना प्रभारी थल हीरा सिंह डांगी भी मौके पर पहुंचे। और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार राजेन्द्र सिंह पर ठीक डेढ़ साल पहले भी एक बार गुलदार ने हमला कर गंभीर किया था, पर तब आस-पास के मौजूद महिलाओं ने बीच बचाव करने के कारण उनकी जान बचा ली थी।

 

यह भी पढ़े:बड़ी खबर : देहरादून में लागू हुई धारा 144। DM आर० राजेश कुमार ने लिया बड़ा फैसला : पढ़े आदेश

 

यह भी पढ़े:बड़ी खबर : चुनाव घोषित होने पर हरीश रावत ने चुनाव आयोग को क्यों कहा धन्यवाद। देखें वीडियो

 

यह भी पढ़े : गुड न्यूज : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने निकाली इन पदों पर भर्ती। करें आवेदन

 

यह भी पढ़े:बड़ी खबर : दीपक बोले : मैं कोई बाबू नहीं जो पद से हटा दिया, अध्यक्ष हूं और रहूंगा। देखें वीडियो

उत्तराखंड