बड़ी खबर : यहां स्पा सेंटरों पर अनियमितताएं मिलने पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार का लगाया जुर्माना 

बड़ी खबर : यहां स्पा सेंटरों पर अनियमितताएं मिलने पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार का लगाया जुर्माना 

देहरादून/ इंफो उत्तराखंड 

पुलिस द्वारा राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत बड़ी संख्या में स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई है, साथ ही छापेमारी के दौरान पुलिस को स्पा सेंटरो में अनियमितताएं पाई गई है, जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 5 स्पा सेंटरों पर 50 हजार का चालान भी किया गया है।

दून एसएसपी द्वारा राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत में संचालित स्पा सेंटर व मसाज पार्लर के खिलाफ आ रही शिकायतों पर एसएसपी ने चेकिंग और सख्त कार्रवाई के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

जिसके बाद थाना राजपुर पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्पा सेंटरों पर औचक छापामारी की गई है। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

वहीं इस छापेमारी के दौरान कुछ स्पा संचालक द्वारा अनियमितताएं पाई जाने पर संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई, पुलिस टीम द्वारा चेकिंग में पाया गया कि संचालक द्वारा किसी ग्राहक की आईडी सहित पूरी डिटेल अंकित नहीं की गई थी और ना ही स्टाफ का पुलिस सत्यापन कराया गया है।

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि स्पा सेंटरों के सभी स्टाफ व संचालक से विस्तृत पूछताछ की गई और अनियमितता मिलने पर पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की।

कार्रवाई के दौरान 5 स्पा सेंटरों का चालान कर 50,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया, उन्होंने कहा कि पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

उत्तराखंड