उत्तराखंड

हादसा/रूद्रप्रयाग : नारकोटा में निर्माणधीन पुल की शटरिंग गिरने से कई मजदूर घायल (Shuttering bridge construction), रेस्क्यू अभियान जारी

Ad

रूद्रप्रयाग /इंफो उत्तराखंड

रूद्रप्रयाग से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां रूद्रप्रयाग से 6 किमी की दूरी पर नारकोटा के पास बन रहे निर्माणधीन पुल की शटरिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया है।

देखें वीडियो :- 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग के रूद्रप्रयाग से 6 किमी की दूरी पर नारकोटा के पास बन रहे निर्माणधीन पुल की शटरिंग पलट गई है। जिसमें हादसे में छह से ज्यादा मजदूर घायल हो गए है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : BJP ने चार मोर्चा के जिला अध्यक्षों की घोषणा, इन्हें मिली नई कमान, देखें लिस्ट

वहीं 6 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभी भी 4 से 5 मजदूरों के शटरिंग के नीचे दबे होने की आंशका है। जिन्हें पुलिस प्रशासन व रेस्क्यू टीम शटरिंग में दबे हुए मजदूरों को निकालने की कोशिश कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों को होली से पहले मिलेगी खुशखबरी, जानिए कितना बढ़ सकता है DA

वहीं जानकारों से पता चला कि ये पुल करीब 64 करोड़ की लागत से बन रहा है, और इस पुल का निर्माण आल वेदर रोड परियोजना के तहत हो रहा है। इस पुल का निर्माण आरसीसी कंपनी द्वारा कराया जा रहा है। और अभाी पुल के लिए शटरिग का कार्य चल रहा है। इसी दौरान आज सुबह ये हादसा हो गया ।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राम पंचायतों में आ रही समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, शीघ्र ही मांगे पूरी न होने पर प्रधान संगठन ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी 
To Top