Big Breaking : ‘जिस विधायक को BJP ने राज्यमंत्री तक नहीं बनाया, उसे चुनाव के समय बना दिया CM

Big Breaking : ‘जिस विधायक को BJP ने राज्यमंत्री तक नहीं बनाया, उसे चुनाव के समय बना दिया CM

सोमेश्वर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) ने सोमेश्वर के रामलीला मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र बाराकोटी (Congress candidate Rajendra Barakoti) के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी, पलायन और भ्रष्टाचार बढ़ाकर गरीब परिवारों का बजट खराब कर दिया है।

हरीश रावत ने कहा कि सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लिए उनकी सरकार में स्वीकृत महिला बेस अस्पताल, आईटीआई, इंटर कॉलेज चनौदा का भवन, ब्लॉक मुख्यालय की सड़क सहित दर्जनों स्वीकृत विकास कार्यों को सत्ता में आने के बाद बीजेपी ने ठंडे बस्ते में डाल दिया।

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पहाड़ के नदी, नाले और गदेरों को बीजेपी की खनन प्रेमी सरकार ने खोद डाले हैं. उन्होंने कहा कि BJP ने जिस विधायक को 5 साल तक राज्यमंत्री नहीं बनाया, चुनाव के समय उसे मुख्यमंत्री बना दिया है।

हरीश रावत ने बीजेपी प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के गुंडा तत्व देवभूमि में आकर तमाम प्रकार के हथकंडे अपनाकर चुनाव जीतना चाहते हैं। चुनाव में तमाम प्रकार के प्रलोभन देकर हमारी ग्रामीण संस्कृति को तार-तार कर रहे हैं लेकिन इस बार देवभूमि की जनता इन्हें अवश्य सबक सिखाएगी। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र बाराकोटी को गरीब परिवार का सदस्य बताते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सोमेश्वर क्षेत्र के तमाम समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।

राजनीति