बड़ी खबर : श्रीनगर में शराब के नशे में चूर तीन युवकों को वाहन चलाना पड़ा भारी, अस्पताल में भर्ती

बड़ी खबर : श्रीनगर में शराब के नशे में चूर तीन युवकों को वाहन चलाना पड़ा भारी, अस्पताल में भर्ती

श्रीनगर/इंफो उत्तराखंड 

श्रीनगर में शराब के नशे में चूर तीन युवकों वाहन चलाना भारी पड़ गया। जिससे वाहन में सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीनगर में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार वाहन नेशनल हाइवे 58 यूनिवर्सिटी गेट के सामने एक पोल से टकरा गया। जिसमें इस हादसे में गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया।

वाहन में सवार तीन लोग भी बुरी तरह से जख्मी हो गए, घायलों को स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां पुलिस ने बताया कि वाहन चला रहे तीनों युवक शराब के नशे में वाहन दौड़ा रहे थे।

श्रीनगर कोतवाली के एसएसआई संतोष पैथवाल ने बताया कि तीनों युवक शराब के नशे में धुत थे, और ये लोग तेज गति से वाहन चला रहे थे। इसी कारण ये हादसा हुआ।

उन्होंने बताया कि फिलहाल तीनों युवकों को अस्पताल भर्ती किया गया है। बाद में इन तीनों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

घायलों के नाम 

घायलों में मनीष पुत्र गीताराम निवासी रुद्रप्रयाग हाल श्रीनगर उम्र 23 साल, किशन पुत्र मनमोहन सिंह निवासी बडियारगढ़ टिहरी गढ़वाल श्रीनगर उम्र 24 साल और कृष्णकांत जोशी पुत्र गणेश दत्त जोशी निवासी बडियारगढ़ टिहरी गढ़वाल उम्र 24 साल शामिल हैं।

उत्तराखंड