दु:खद खबर : टिहरी में हुआ दर्दनाक हादसा, ड्राइवर की मौत

दु:खद खबर : टिहरी में हुआ दर्दनाक हादसा, ड्राइवर की मौत

टिहरी/इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ पहाड़ों में लगातार वाहनों के खाई में गिरने की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है।

वहीं ताजा मामला टिहरी के डोबरा चांठी पुल के समीप नकोट मोटना के पास से सामने आ रही है जहां एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 30 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कार में सवार चालक विक्रम सिंह नेगी की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम मोटना निवासी विक्रम सिंह नेगी (25) कार चला रहा था, जिसके साथ गांव के अन्य तीन लड़के भी  कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार गए थे।

जिसके बाद विक्रम के तीन दोस्त तो बाजार में सामान लेने के लिए उतर गए। वहीं विक्रम कार को पार्क करते अपनी कार से नियंत्रण खो बैठता है, और गहरी खाई में जा गिरता है। जिसमें विक्रम की मौके पर ही मौत हो जाती है। विक्रम के दोस्तों ने बताया कि विक्रम अभी अभी गाड़ी चलाना सीख ही रहा था, जिसके बाद आज ये बड़ा हादसा हो गया।

वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को गहरी खाई से सड़क तक लाया गया, और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है

उत्तराखंड