बड़ी खबर : डोईवाला सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे त्रिवेंद्र सिंह रावत। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र

बड़ी खबर : डोईवाला सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे त्रिवेंद्र सिंह रावत। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में चुनाव लड़ने से मना कर दिया है उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा कि वहां आने वाले विधान सभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे।

और राज्य में फिर से भाजपा की सरकार लाने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहते हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की उन्हें इस बार चुनाव नहीं लड़ाया जाए। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्तमान में देहरादून के डोईवाला विधानसभा से सीट से विधायक हैं।

लेकिन बड़ा सवाल यह भी है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा डोईवाला में बीजेपी को जिताने वाला भी कोई नहीं है ऐसे में पार्टी क्या फैसला लेगी यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसके पीछे एक बड़ा कारण यह भी बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम रहते हुए वह फिर से विधायक बनेंगे वह पार्टी को असहज कर रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि पार्टी उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है।

माननीय अध्यक्ष जी विनम्रभाव से आपसे अनुरोध करना चाहता हूँ कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन हुआ है व युवा नेतृत्व पुष्कर धामी के रूप में मिला है, बदली ‘राजनीतिक परिस्थितियों विधानसभा चुनाव 2022 नहीं लड़ना चाहिए, मैं अपने भावनाओं से पूर्व में ही अवगत करा चुका हूँ ।

मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूँ ।

 

 

राजनीति