उत्तराखंड

Big breaking : प्रेमनगर में 75 वर्षीय महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या! जांच में जुटी पुलिस 

Join our WhatsApp Group

Brutal murder of 75-year-old woman by slitting her throat in Premnagar

  • प्रेमनगर में 75 वर्षीय महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या
  • हत्या की सूचना मिलते ही SP सिटी सहित मौके पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस
  • मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के पीछे की वजह के बारे में जुटा रही जानकारी
  • प्रेमनगर के दशहरा ग्राउंड स्थित घर मे रहती थी अकेली बुजुर्ग महिला

रिपोर्ट, भगवान सिंह! देहरादून

देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां देर शाम प्रेमनगर स्थित एक घर में रह रही अकेली बुजुर्ग महिला की गला रेतकर दर्दनाक हत्या कर दी गई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : हाथियों ने रौंदी तीन बीघा गन्ने की फसल

मिली जानकारी के मुताबिक घटना प्रेमनगर के विंग नंबर एक की है। जहां संकरी गली में 11 नंबर मकान में मंजीत कौर (78) अकेली रहती थी। मंजीत कौर एफआरआई में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थीं। उनकी बड़ी बेटी बलविंदर कौर दिल्ली में और छोटी इंदरप्रीत कौर फरीदाबाद में रहती हैं।

इंदरप्रीत कौर रोजाना अपनी मां को फोन करती थीं। उन्होंने बुधवार को भी फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा। वहीं कई प्रयास के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आया। इस पर उन्होंने शाम छह बजे पड़ोसी को यह बात बताई।

यह भी पढ़ें 👉  कैंचीधाम महोत्सव (Kainchidham Festival) में बाबा के दर्शन को पहली बार जुटे रिकॉर्ड ढ़ाई लाख से ज्यादा श्रद्धालु

वहीं पड़ोसी ने जाकर देखा कि दरवाजा खुला हुआ था। घर में जाकर देखा तो सारी लाइटें बंद थीं। अंदर ड्राइंग रूम की उन्होंने लाइट जलाई तो मंजीत कौर औंधे मुंह पड़ी थीं। उनके आसपास खून पड़ा था। घबराकर पड़ोसी ने कुछ दूरी पर रहने वाले उनके भाई सुरेंद्र पाल को यह बात बताई। सुरेंद्र पाल मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस कर्मचारियों ने महिला को सीधा किया तो देखा कि उनका गला रेता हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  सिकल सेल एनिमिया (Sickle Cell Anemia) रोकथाम के प्रति सरकार गंभीर : धन सिंह रावत

कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि घर का सामान व्यवस्थित है, इससे लग रहा है कि हत्या करने वाला यहां पर लूट के इरादे से नहीं आया था।

मंजीत कौर के भाई ने भी बताया कि उनकी बहन जहां कीमती सामान रखती थीं, वह भी सब व्यवस्थित है। ऐसे में पुलिस ने घर में आने जाने वालों के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया है। पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top