उत्तराखंड

बड़ी खबर : चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने संबंधी प्रकरण का हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा

Join our WhatsApp Group
  • ⬅️ रंगदारी मांगने वाले पेचीदा मामलों को लगातार सुलझा रही हरिद्वार पुलिस
  • ⬅️ चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने संबंधी प्रकरण का हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा
  • ⬅️ ज्वालापुर निवासी व्यवसायी के कनखल स्थित कार्यालय में e-रिक्शा चालक ने थमाया था धमकी भरा पत्र
  • ⬅️ रकम न देने पर कारोबारी को गोली मारने की दी गई थी धमकी
  • ⬅️ ट्रैवल्स कारोबारी का ड्राइवर ही निकला षडयंत्रकर्ता, साथी के साथ मिलकर बनाई थी योजना
  • ⬅️ आरोपी ड्राइवर इरफान और शाहनवाज आए गिरफ्त में, जुर्म किया कुबूल
  • ⬅️ जरा से लालच में आजकल के युवा बड़ा जोखिम उठा रहे हैं, हमारी नजर सभी पर है, गलती करने पर जेल जाना तय है :: एसएसपी हरिद्वार
यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : बकरी चुगाने गए युवक पर भालू ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती, देखें Video

रिपोर्ट, जोनी चौधरी/ हरिद्वार 

दिनाक 23.07.2023 की शाम अज्ञात ई-रिक्शा चालक द्वारा ट्रैवल्स कारोबारी के कनखल स्थित कार्यलय में दिए गए धमकी भरे पत्र को देख कारोबारी कपिल हंस निवासी ज्वालापुर द्वारा थाना कनखल से सम्पर्क कर दिनाक 24.07.2023 को फिरौती मांगने व न देने पर गोली मारने की धमकी के आरोपों के आधार पर मु0अ0स0 251/23 धारा 386 भादवि बनाम अज्ञात दर्ज किया गया।

शिकायत मिलते ही तत्काल अज्ञात आरोपियों को तलाशने में जुटी कनखल पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये सैकड़ों CCTV फुटेज खंगालते हुए साथ ही मैन्युअल पुलिसिंग भी जारी रखी। अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल शहनवाज़ उर्फ सोनू व इरफान उर्फ नोशद को बैरागी कैम्प से दबोचने में सफलता हासिल की।

यह भी पढ़ें 👉  दहशत : श्रीनगर गढ़वाल में गुलदार का आंतक, श्रीकोट में बच्ची पर हमला

अभियुक्त इरफान जो लगभग पिछले 5 वर्षों से हंस ट्रैवल्स के मालिक की गाडी चलाता है से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मालिक का बड़ा कारोबार देखकर मन में लालच आने की वजह से उसने अपने साथी शहनवाज से एक धमकी भरा पत्र लिखवाकर मालिक के घर पहुंचवाया जिसमें स्पष्ट लिखा था कि मांग पूरी न करने पर गोली मार दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी : स्नातक पाठ्यक्रमों के लिये 31 मई तक होंगे ऑॅनलाइन पंजीकरण, 1 जून से मिलेगा प्रवेश व 13 जुलाई से शुरू होगा शैक्षिक सत्र

अभियुक्तों को लगा कि उनके ऐसा करने से कारोबारी डर जाएगा और चुपचाप उनको पैसे दे देगा लेकिन कारोबारी द्वारा हरिद्वार पुलिस पर भरोसा जताया गया जिस पर हरिद्वार पुलिस खरी उतरी।

⬅️ नाम पता अभियुक्त-

1.शहनवाज़ उर्फ सोनू पुत्र इखलाक निवासी मंडी का कुआ मोहल्ला मेदानयान ज्वालापुर
2. इरफान उर्फ नोशद पुत्र सत्तार अहमद निवासी उपरोक्त

⬅️ पुलिस टीम-

1-SO कनखल नितेश शर्मा
2-SI देवेन्द्र सिह तोमर
3-SI कमल कान्त रतूडी
4-C. बलवन्त सिह
5-C. सतेन्द्र सिह

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top