उत्तराखंड

दु:खद (accident) : यहां सड़क हादसे में मासूम की गई जान, एक युवती घायल

Ad

थराली/इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है, ऐसे में चमोली के थराली में एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है, जहां बूंगा मोटर मार्ग पर एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से पलटकर नीचे खेत में जा गिरी, जिसमें सवार 5 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : सभी विश्वविद्यालयों में लागू होगा समान शैक्षिक कैलेंडर, मंत्री बोले : छात्रों के प्रवेश, परीक्षा, परिणाम, चुनाव व दीक्षांत समारोह में लाई जायेगी एकरूपता

जानकारी के मुताबिक, एक बोलेरो वाहन संख्या UK-11 TA- 1719 बूंगा गांव के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से पलटकर खेत में जा पहुंचा। जिसमें हादसे में (5) वर्षीय आयुष पुत्र हरीश राम निवासी कुलसारी की सिर पर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती चांदनी (19) वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking : भाजपा ने प्रदेश कार्यसमिति व स्थाई और विशेष आमंत्रित सदस्यों की घोषणा, देखें पूरी सूची 

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायल युवती को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। और मासूम का पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा : पौड़ी- कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जखेठी पीपली पानी के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, दो अन्य घायल 

थानाध्यक्ष बृजमोहन राणा ने बताया कि हादसे की सूचना ग्रामीणों ने 112 नंबर पर कॉल कर दी थी। वहीं, थराली तहसीलदार प्रदीप नेगी ने हादसे की जांच करने की बात कही है।

Ad
Ad
To Top