बड़ी खबर : यहां पांच दिनों से विद्युत व्यवस्था ठप होने से ग्रामीण परेशान

बड़ी खबर : यहां पांच दिनों से विद्युत व्यवस्था ठप होने से ग्रामीण परेशान

  • विद्युत व्यवस्था ठप, ग्रामीण परेशान

विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम के ग्राम कोटेश्वर में बीते 5 दिनों से विद्युत व्यवस्था ठप है जिससे ग्रामीण परेशान है विद्युत विभाग के अधिकारियों से संपर्क किया गया परंतु समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

जेस्ट ब्लाक प्रमुख योगेश भट्ट ने बताया कि बीते दिनों गांव में विद्युत व्यवस्था बंद हो गई थी अभी तक विद्युत व्यवस्था चरमराई हुई है लोगों को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है लोगों के फोन बंद होने से जनसम्पर्क भी बाधित हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां वाशिंग मशीन बनाने वाली फैक्ट्री (factory) में हुआ बड़ा धमाका (blast)। 6 लोग घायल

और वर्क फ्रॉम होम करने वाले कर्मचारियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के अधिकारियों से फोन पर संपर्क किया गया लेकिन उनके कान में जूं तक नहीं रेंगी है। जिससे कि क्षेत्र की जनता मे काफी रोष है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां झोलाछाप डॉक्टर की गलती से गर्भवती महिला की मौत। स्वजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

जेस्ट ब्लाक प्रमुख योगेश भट्ट ने इन्फो उत्तराखंड को बताया कि यहां 5 दिनों से विद्युत व्यवस्था बंद हो गई है जिस कारण लोगों को काफी ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है उन्होंने अल्मोड़ा एसडीओ अधिकारियों को फोन पर संपर्क भी किया लेकिन अधिकारियों ने उनका फोन न उठा कर उन्हें इग्नोर किया जिससे कि गांव वालों में काफी ज्यादा रोष भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Video : मंदाकिनी नदी में फंसे दो युवकों के लिए उत्तराखंड पुलिस बनी देवदूत

उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई नहीं की जाए तो गांव वाले समेत लोग विद्युत विभाग के ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे।

उत्तराखंड