बड़ी खबर : यहां फर्नीचर मार्केट की दुकान में लगी भीषण आग (Fire)। एक दर्जन से ज्यादा दुकानें जलकर हुई राख। देखें Video

बड़ी खबर : यहां फर्नीचर मार्केट की दुकान में लगी भीषण आग (Fire)। एक दर्जन से ज्यादा दुकानें जलकर हुई राख। देखें Video

रिपोर्ट: भगवान सिंह पौड़ी 

चंडीगढ़ सेक्टर 54 से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां आज बुधवार दोपहर एक फर्नीचर मार्केट में आग लग गई। जिसके बाद वहां दहशत का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक आज बुधवार दोपहर एक फर्नीचर मार्केट की दुकान में आग लग गई, जिसके बाद वहां अफरा तफरी का मौहल बन गया।

देखें वीडियो :-

वहीं आग इतनी तेजी से फैली की आसपास की एक दर्जन से ज्यादा दुकान उसकी चपेट में आ गई। जिसमें दुकान में रखे लाखों रुपए का फर्नीचर जलकर राख हो गया। वहीं गनीमत रही की कोई व्यक्ति आग की चपेट में नहीं आया। आग लगने का अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है।

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड आग ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने के कारण मोहाली को जाने वाली फर्नीचर मार्केट वाली सड़क पर आवाजाही बंद कर दी गई है। मार्केट में ज्यादातर टीन की शेड वाली अस्थायी दुकानें हैं जहां पर आग लगी है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी फर्नीचर मार्केट में कई बार आगजनी हो चुकी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीब एक दर्जन दुकानें जल गई हैं। वहीं कुछ दुकानदारों ने अपना फर्नीचर बचाने के लिए उसे बाहर सड़क किनारे पर रख दिया।

हिल न्यूज़