बिग ब्रेकिंग : यहां हाथियों के आतंक से हुए ग्रामीण परेशान! रात भर पहरा देने को मजबूर

बिग ब्रेकिंग : यहां हाथियों के आतंक से हुए ग्रामीण परेशान! रात भर पहरा देने को मजबूर

रामनगर: ग्राम कंचनपुर छोई में हाथियों का आतंक बना हुआ है। हाथियों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण रात को जाकर पहरा दे रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग के अधिकारियों को बताने के बाद भी उनकी समस्या पर गौर नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : सीएम धामी (dhami) हफ्ते में 2 दिन करेंगे जिलों का दौरा। एसीएस राधा रतूड़ी ने सभी जिलों के डीएम के लिए जारी की गाइडलाइन

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है वो लंबे समय से हाथियों के आतंक से परेशान हैं। हाथियों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है और ग्रामीण रात को जाकर पहरा दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि भरत सिंह, मेहरबान सिंह,मदन पांडे,नवीन जोशी, भावना देवी, बाला दत्त भट्ट आदि दर्जनों ग्रामीणों की खड़ी फसल को हाथियों के झुंड ने रौंद दिया है। इसके अलावा हाथियों के झुंड घर के आस-पास आकर दीवार आदि को तोड़कर नुकसान पहुंचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  इंसानियत : मसूरी में जाम में फंसी एंबुलेंस, स्थानीय लोगों व पीआरडी जवानों की कड़ी मशक्कत से निकाली गई एंबुलेंस

ग्राम छोई प्रधान प्रतिनिधि हेमचंद जोशी ने बताया कि हाथियों के आतंक से ग्रामीण रात को सो नहीं पा रहे हैं। वन विभाग को कई बार सूचना दी गई, लेकिन विभाग द्वारा गौर नहीं किया जा रहा है। वहीं डीएफओ बलवंत सिंह साही ने बताया कि वन विभाग के कर्मचारियों को क्षेत्र में तैनात किया जाएगा और हाथियों को जंगलों की ओर भगाया जाएगा।

उत्तराखंड