बड़ी खबर : यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने दिल्ली में किया सरेंडर (Youtuber bobby kataria surrender), 1 अक्टूबर को पुलिस लाएगी “बी वारंट” पर दून

बड़ी खबर : यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने दिल्ली में किया सरेंडर (Youtuber bobby kataria surrender), 1 अक्टूबर को पुलिस लाएगी “बी वारंट” पर दून

देहरादून/ इंफो उत्तराखंड 

दून की सड़कों पर खुलेआम में ट्रैफिक रोककर शराब पीने के मामले में फरार ब्लॉगर बॉबी कटारिया (Youtuber bobby kataria) ने दिल्ली में सिलेंडर कर दिया है, अब उसे तिहाड़ भेजा गया है, जहां से आरोपी को 1 अक्टूबर को पुलिस बी वारंट पर दून लाएगी।

वहीं अगस्त में बॉबी कटारिया (Youtuber bobby kataria) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। जिसमें बॉबी कटारिया सड़क पर ट्रैफिक रुकवा कर शराब पीता दिख रहा है, वही इस मामले में डीजीपी (DGP Ashok Kumar) के आदेश के बाद 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर रिकॉर्ड कराया था। आरोप है, कि मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी।

इस मामले में उसे कई बार बुलाने के लिए पुलिस ने नोटिस भी जारी किया था। लेकिन वहां उपस्थित नहीं हुआ, और गैर जमानती वारंट लेने के बाद पुलिस ने उसके घर की कुर्की पर नोटिस चस्पा लगा दिया था।

वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस राइट में सिगरेट पीने के मामले में भी उसकी तलाश कर रही थी।

इंस्पेक्टर कैंट राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 3 दिन पहले ही बॉबी कटारिया (bobby kataria) ने दिल्ली में सरेंडर कर दिया है। इसकी सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस ने उसे दून लाने की तैयारी भी शुरू कर दी है, उसे 1 अक्टूबर को बी वारंट पर दून लाया जाएगा।

हिल न्यूज़