Video : यहां सड़क पर खड़ी महिला एसआई (SI) को कैंटर वाहन ने रौंदा। पुलिस विभाग में शोक की लहर

Video : यहां सड़क पर खड़ी महिला एसआई (SI) को कैंटर वाहन ने रौंदा। पुलिस विभाग में शोक की लहर

रिपोर्ट: भगवान सिंह पौड़ी 

चंपावत जनपद के सीमांत बनबसा नगर में आज थाना बनबसा में नियुक्त महिला उपनिरीक्षक विजय लक्ष्मी थाना बनबसा गेट पर एक कैंटर वाहन की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें तुरंत अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा उपचार हेतु टनकपुर चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उनकी उपचार के दौरान ही मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : खाद्य मंत्री रेखा आर्य ने तलब की सचिन कुर्वे की गोपनीय प्रवष्टि से सम्बंधित मूल पत्रावली। देखें आदेश

देखें वीडियो:-

वारदात की पूरी घटना बनबसा थाने के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, वहीं घटना से चंपावत पुलिस विभाग में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार बनबसा थाने में तैनात एसआई (SI) विशेष विजयलक्ष्मी (59) पत्नी श्याम लाल निवासी फागपुर बुधवार को दोपहर बाद ड्यूटी समाप्त कर अपने आवास को जा रही थीं, कि अचानक ट्रक संख्या UK05/ CA1735 अनियंत्रित होकर बनबसा थाने के सरकारी वाहन पार्किंग में खड़े पुलिस के सरकारी वाहन और स्टाफ के वाहनों से जा टकराया।

यह भी पढ़ें 👉  गुड न्यूज : उत्तराखंड पुलिस (कांस्टेबल) भर्ती प्रक्रिया में छूटे हुए युवाओं को एक और मौका। देखें कब से होंगे शारीरिक दक्षता

जिससे ट्रक की चपेट में आकर विजयलक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। साथ ही एक अन्य व्यक्ति भी हल्का चोटिल हो गया, सहकर्मियों द्वारा तुरंत महिला पुलिसकर्मी विजय लक्ष्मी को संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Live : CM धामी का रुद्रपुर में सम्मान समारोह से सीधा प्रसारण, देखें वीडियो

पुलिस ने वाहन चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, पुलिस द्वारा महिला सहकर्मी के शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है, घटना में घायल हुए दूसरे व्यक्ति को बनबसा अस्पताल से मरहम पट्टी करके छुट्टी दे दी गई है।

उत्तराखंड