बड़ी खबर : देहरादून जिले के पांच थानेदारों की कुर्सी पर आज होगा फैसला। कप्तान ने दिए ये सख्त निर्देश

बड़ी खबर : देहरादून जिले के पांच थानेदारों की कुर्सी पर आज होगा फैसला। कप्तान ने दिए ये सख्त निर्देश

देहरादून/ इंफो उत्तराखंड

देहरादून जिले के पांच थानेदार के कुर्सी पर बने रहेंगे या नहीं इसका पता आज शाम को चलेगा। लूट के खुलासे को लेकर कप्तान का अल्टीमेट 5:00 बजे समाप्त हो रहा है बताया जा रहा है कि चेन लूट की 5 घटनाओं में पुलिस के हाथ काफी सुराग लग चुके हैं लेकिन बदमाश अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

 

 

चेन लुटेरों को ढूंढने में दोपहर से शाम तक पुलिस बेचैन रही, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सफलता नहीं लगी। लुटेरों को ढूंढने के लिए पुलिस की 8 टीमें लगी हुई है। इस बीच 400 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस देख चुकी है इनके अलावा पुलिस की कई टीमें एसओजी दफ्तर में बैठकर तमाम नंबरों की पड़ताल करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (LBSNA) में आयोजित अमृत महोत्सव डिजिटल प्रदर्शनी व "आजादी का अमृत महोत्सव" में किया प्रतिभाग : गणेश जोशी

 

 

इस बीच पुलिस कप्तान डीआईजी जन्मेजय खंडूड़ी ने भी टीमों को कहीं इनपुट दिए लेकिन शनिवार को पुलिस कप्तान ने इनपुट के साथ ही पांच थानेदारों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन कप्तान ने यह भी कहा कि यदि सोमवार को 5:00 बजे तक लुटेरे पुलिस की पकड़ में नहीं आए तो 5 थानेदारों के निलंबन आदेश तत्काल प्रभाव से जारी कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : खुद की खुशी के लिए की खुदखुशी, श्रीनगर नैथाना पुल से युवती ने मारी छलांग। देखें वीडियो

 

 

साथ ही 24 घंटे रविवार शाम 5:00 बजे तक समाप्त हो चुके हैं लेकिन पुलिस को अभी तक आंशिक सफलता भी नहीं मिल सकी। ऐसे में अब कप्तान का अगला कदम क्या होगा इस बात का पता सोमवार शाम 5:00 बजे ही पता चलेगा। लेकिन सवाल यह भी है कि 5 थानेदारों की कुर्सी पर बात बन कर आई है। कि ये थानेदार अपनी कुर्सी पर बने रहेंगे या नहीं इसका फैसला आज शाम को होगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां नगर पंचायत (Nagar Panchayat) के अध्यक्ष हेम पंत ने दिया इस्तीफा। सरकार पर लगाये ये आरोप... जानिए क्यों?
उत्तराखंड