हिल न्यूज़

रेनो ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए “रेनो मॉनसून कैंप” लगाने की घोषणा, मिलेंगी अब ये बेहतरीन सुविधाएं..

Join our WhatsApp Group
  • रेनो ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए मॉनसून कैंप लगाने की घोषणा की
  • रेनो मॉनसून कैंप देश भर में रेनो इंडिया की सभी डीलरशिप पर 17 से 23 जुलाई 2023 तक लगाए जाएंगे

देहरादून- : भारत में प्रमुख यूरोपियन ब्रैंड रेनो इंडिया ने उपभोक्ताओं की संतुष्टि को बढ़ाने और उन्हें ब्रैंड ओनरशिप का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए, देश में ऑफ्टर-सेल्‍स सर्विस की पहल के रूप में “रेनो मॉनसून कैंप” लगाने की घोषणा की। भारत के सभी हिस्सों में रेनो इंडिया की सभी डीलरशिप पर 17 से 23 जुलाई 2023 तक ये मानसून कैंप लगाए जाएंगे।

मॉनसून कैंप लगाने का मुख्य उद्देश्य गाड़ियों की आदर्श परफॉर्मेंस सुनिश्चित करना है, जो बारिश के मौसम के लिहाज से बहुत जरूरी है। इस कैंप में रेनो के मालिकों को रेनो इंडिया की ओर से तय किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार कार की कॉम्‍प्‍लीमेंटरी जांच पेश की जाएगी। इसमें कार के सभी प्रमुख फंक्शंस की विस्तृत जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : Gynaecologist डॉक्टर बनकर भोले-भाले लोगों से करता था लाखों की ठगी, एसटीएफ उत्तराखंड ने दिल्ली से किया गिरफ्तार 

बारिश के मौसम में सुरक्षित और बिना किसी समस्या के कार ड्राइविंग के लिए वाहनों की जांच कुशल और प्रशिक्षित सर्विस टेक्नीशियंस द्वारा की जाएगी। समय-समय पर की जाने वाली जांच कार की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करती है और उपभोक्ताओं को संतुष्टिदायक मालिकाना अनुभव प्रदान करती है।

रेनो इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के वाइस प्रेसिडेंट श्री सुधीर मल्होत्रा ने इस पहल के बारे में बताते हुए कहा, “हम देश भर में अपने मूल्यवान उपभोक्ताओं के लिए “रेनो मानसून कैंप” की शुरुआत कर हम बेहद उत्साहित हैं। रेनो में हमारी प्राथमिकता उपभोक्ताओं को संतुष्टि प्रदान करना और ब्रैंड के स्वामित्व का असाधारण अनुभव सुनिश्चित करना है।

मॉनसून कैंप लगाने के पीछे हमारा उद्देश्य चुनौतीपूर्ण बारिश के मौसम में रेनो वाहनों की सुरक्षा और परफॉर्मेंस को आदर्श बनाना है। अपने प्रशिक्षित टेक्नीशियंस की ओर से किए जाने वाले कार की पूरक जांच, आकर्षक ऑफर्स और दिलचस्प गतिविधियों के साथ हम उपभोक्ताओं को न भूलने वाला यादगार अनुभव प्रदान करते हैं।”

यह भी पढ़ें 👉  श्री महंत इंदिरेश अस्पताल के कार्डियोलोजी विभाग में देश के विभिन्न राज्यों से पहुंच रहे मरीज

हफ्ते भर की लंबी पहल के दौरान डीलर्स की शॉप पर आने वाले उपभोक्ता आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसमें चुनिंदा पार्ट्स पर 10 फीसदी डिस्काउंट, चुनिंदा एक्सेसरीज पर 50 फीसदी छूट के अलावा लेबर चार्ज पर 15 फीसदी की छूट मिल सकती है। इसके अलावा माई रेनो कस्टमर्स (एमवाईआर) को चुनिंदा पार्ट्स और एक्सेसरीज पर पांच फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। चुनिंदा टायर ब्रैंड्स और कॉम्पिलिमेंट्री कार टॉप वॉश पर स्पेशल ऑफर्स मिलेंगे।

रेनो इडिया में “रेनो सिक्योर” और “रेनो असिस्ट” पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा, जोकि एक्‍सटेंडेड वॉरंटी और रोड साइड असिस्टेंस की पेशकश करता है। कार के चेकअप की संपूर्ण सुविधाओं और स्पेशल ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं के लिए कई मजेदार गतिविधियां होगी, जिसमें उन्हें उपहार मिलने की गारंटी होगी, जिससे उन्हें बेहतरीन और यादगार अनुभव मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार

रेनो सर्विस कैंप को देश भर में सभी उपभोक्ताओं से जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिला है। कंपनी देश भर में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने के साथ इस तरह की उपभोक्ताओं से जुड़ने की रणनीति पर अपनी बुनियाद कायम रखेगी। पिछले कुछ सालों से रेनो ने भारत पर अपना मजबूत बेस बनाने के लिए काफी समर्पित प्रयास किए हैं।

प्रॉडक्ट का विस्तार करने की मजबूत रणनीति के साथ रेनो सभी प्रमुख कारोबारी आयामों की मजबूती के लिए रणनीतिक उपाय करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जिसमें उपभोक्ताओं को बेमिसाल संतुष्टि प्रदान करने के लिए प्रॉडक्ट, नेटवर्क का विस्तार, उपभोक्ताओं पर केंद्रित अग्रणी गतिविधियां और कई नई मार्केटिंग पहल शामिल है।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top