दु:खद समाचार : पाबौ ब्लॉक के निसणी गांव मे पांच वर्षीय किशोर को घात लगाए बैठे गुलदार ने बनाया निवाला, मंत्री ने DM और DFO पौड़ी को दिए सख्त निर्देश

दु:खद समाचार : पाबौ ब्लॉक के निसणी गांव मे पांच वर्षीय किशोर को घात लगाए बैठे गुलदार ने बनाया निवाला, मंत्री ने DM और DFO पौड़ी को दिए सख्त निर्देश

पौड़ी गढ़वाल/इंफो उत्तराखंड 

आपको बता दें कि आज शाम 6:00 बजे की घटना है, जहां पाबौ ब्लाक के अन्तर्गत आने वाले निसणी गांव में पांच वर्ष के किशोर पीयूष खेलकर अपने घर लौट रहा था, तभी अचानक पूर्व से ही घात लगाये गुलदार ने पीयूष पर हमला बोल दिया, जिसमें पीयूष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा शोर शराबा करने के बाद गुलदार ने पीयूष को छोड़ दिया। जिसकी सूचना ग्राम प्रधान ने पाबौ चौकी इंचार्ज दीपक पंवार को दी।

पुलिस चौंकी इंचार्ज दीपक पंवार व रविन्द्र भट्ट ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी के लिए भेज दिया।

जिसके बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश दिखा उन्होंने वन विभाग से सम्पर्क कर गुलदार को जान से मारने की मांग की है, वहीं इस घटना से क्षेत्र में भय बना हुआ है।

इस घटना पर क्षेत्रीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री उत्तराखंड धन सिंह रावत ने दुख प्रकट किया है। स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है।

इस दुख की घड़ी में सरकार परिवार के साथ खड़ी है, इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री डॉ रावत ने जिलाधिकारी और डीएफओ पौड़ी को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि तत्काल गांव में पिंजरा लगाया जाए और वन विभाग की टीम जल्द से जल्द गुलदार को हर हाल में पकड़ा जाए कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उत्तराखंड