दु:खद : मसूरी के एक होटल में गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा धमका। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

दु:खद : मसूरी के एक होटल में गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा धमका। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

मूसरी/इंफो उत्तराखण्ड

मसूरी से दुखद खबर आ रही जहां गुब्बारों में गैस भरते समय सिलेंडर फटने से एक होटल का सफाई कर्मचारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसमें उसके पैर का एक हिस्सा अलग होकर 100 मीटर दूर जा गिरा। धमाका इतना तेज था, कि आसपास के लोग सहम उठे और कुछ होटलों की खिड़कियों के शीशे टूट गई।

प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा के अनुसार, यूपी के अमरोहा स्थित रसूलपुर गामडी निवासी अरविंद कुमार 19 वर्ष पुत्र सुरेंद्र सिंह माल रोड स्थित एक होटल में सफाई कर्मचारी है। वह हर दिन बाजार में गुब्बारे बेचता था, लेकिन शुक्रवार को एक होटल परिसर में गुब्बारों में गैस भरते समय सिलेंडर अचानक से फट गया। जिससे उसका पैर का एक हिस्सा हवा में उछलकर 100 मीटर दूर जा गिरा। इसके बाद गंभीर रूप से घायल को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने शुरुआती इलाज के बाद उसे देहरादून रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार पेयजल लाइन बिछाने के चलते माल रोड की सड़क खुदी हुई है। इस कारण एंबुलेंस घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी। इसके बाद स्थानीय लोग और व्यापारी ने घायल को चादर में लिटाकर पैदल ही 200 मीटर दूर पिक्चर पैलेस तक ले जाए, फिर वहां से प्राइवेट टैक्सी के जरिए घायल को सिविल अस्पताल तक पहुंचाया गया। जिसके बाद 108 एंबुलेंस से दून भेजा गया इधर पैर से अधिक खून बहने के कारण घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

यह भी पढ़े : बिग ब्रेकिंग : कोविश-19 के सम्बन्ध में गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा निर्गत दिशा-निर्देश के सम्बन्ध हुआ नया आदेश जारी। पढ़े आदेश

 

यह भी पढ़े: बड़ी खबर: सीएम योगी आदित्य नाथ के मंत्रिमंडल में यह नाम होंगे शामिल। देखें सूची

उत्तराखंड