उत्तराखंड

बड़ी खबर: सहायक पुलिस अधीक्षक निहारिका तोमर व सीओ मनोज ठाकुर के नेतृत्व में लक्सर पुलिस टीम की अवैध शराब के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई, 10000 लीटर लाहन को किया मौके पर नष्ट 

Join our WhatsApp Group

हरिद्वार/ इंफो उत्तराखंड 

*नवागंतुक आईपीएस व सी.ओ लक्सर के नेतृत्व में लक्सर पुलिस ने अवैध शराब माफियाओं के विरूद्ध चलाया बड़ा अभियान*

*जंगलो, नालों के बीच बनाए गए गुप्त अड्डों तक पहुंची हरिद्वार पुलिस*

*जंगलों में घुसकर की गई हरिद्वार पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप*

*करीब दस हजार लीटर लाहन व शराब बनाने के उपकरण किए नष्ट*

*जंगल,नालो में छुप कर अवैध शराब का धंधा करने वालों की कुंडली तैयार की जा रही, सबका नंबर आएगा*

*किसी भी प्रकार का नशा करने वाले हमारी लिस्ट में हैं, एक-एक कर सबको जेल भेजा जाएगा :: एसएसपी*

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर उत्तराखंड में चलाए जा रहे नशा मुक्ति देवभूमि मिशन 2025 को सफल बनाने में हरिद्वार पुलिस की मेहनत लगातार रंग ला रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उपलब्धि : देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने जीता Skoch Award 2024, जल प्रबंधन प्रणाली हेतु दिया गया अवार्ड

बता दूं कि हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर लक्सर पुलिस टीम द्वारा अवैध शराब के ठिकानों पर लगातार बड़ी कार्रवाई की जा रही है।

एसएसपी ने सहायक पुलिस अध्यक्ष निहारिका तोमर (आईपीएस) व सीओ लक्सर मनोज ठाकुर को निर्देश दिए गए हैं, कि वे अपनी टीम के नेतृत्व में शराब के ठिकानों पर छापेमारी कर उन पर बड़ी कार्रवाई कर रही है।

आईपीएस निहारिका तोमर व सी.ओ लक्सर मनोज ठाकुर के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक लक्सर द्वारा पुलिस टीम के साथ कोतवाली लक्सर क्षेत्रातर्गत “डेरा कलाल के घने जंगलों व नालों” में अवैध कच्ची शराब की धर पकड़ हेतु सर्चिंग अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी जीत : उपचुनाव में मिली जीत पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, भाजपा को बड़ा झटका...

पुलिस टीम को सर्चिंग अभियान के दौरान जंगलों में गड्ढो के अंदर त्रिपाल व ड्रमो में करीब 10000 लीटर लाहन को छुपाकर रखा गया था, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नष्ट किया, साथ ही पुलिस ने बड़ी मात्रा में कच्ची शराब बनाने के उपकरण को भी बरामद किया।

सहायक पुलिस अध्यक्ष निहारिका तोमर (आईपीएस) व सी.ओ लक्सर मनोज ठाकुर के नेतृत्व में
कोतवाली लक्सर पुलिस टीम द्वारा लगातार जंगलों व नालों में अड्डा बनाकर कच्ची शराब बनाने के कारोबार में लगे अभियुक्तों को चिन्हित कर रही है।

एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर आगे भी लक्सर कोतवाली क्षेत्र के आसपास के देहात क्षेत्र के सभी घने जंगलों एवं गुप्त इलाकों/स्थानों पर भी इसी प्रकार कड़ी कार्रवाई की जायेगी। और साथ ही लक्सर पुलिस टीम द्वारा अवैध कार्य करने वालों को चिन्हित कर उन पर सख्त नकेल कसी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  गुड़ न्यूज :''नंदा गौरा योजना'' के पात्र लाभार्थियों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें आवेदन

हरिद्वार पुलिस द्वारा अचानक की गई इस बड़ी कार्यवाही से अवैध शराब का धंधा करने वालों में हड़कंप मच गया।इस प्रकार की कार्रवाई पूरे जनपद में समय-समय पर की जाती रहेगी। इस काम पर एसएसपी अजय सिंह ने लक्सर पुलिस की सराहना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

पुलिस टीम :-

  1. सुश्री निहारिका तोमर-सहायक पुलिस अधीक्षक (IPS)
  2. श्री मनोज ठाकुर-क्षेत्राधिकारी लक्सर
  3. अमरजीत सिंह-प्रभारी निरीक्षक लक्सर
  4. SSI अंकुर शर्मा हल
  5. हे०का० शूरवीर सिंह
  6. कानि० प्रभाकर
  7. कानि० जयपाल चौहान
  8. कानि० चालक लाल सिंह
"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top