रोजगार/नौकरी

UKSSSC Update : युवाओं के लिए अच्छी खबर, इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक..

Join our WhatsApp Group

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

उत्तराखंड में लंबे समय से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKsssc) ने स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। इसके अलावा चयनित अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन लिए बुलाया जायेगा। इस संबंध में आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत ने आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : मंगलपड़ाव से सिन्धी चौराहा तक पेड़ो के कटान के दौरान यातायात डायवर्ट, इन इलाकों में रहेगी बिजली गुल

आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत द्वारा जारी आदेश के अनुसार चयनित अभ्यर्थियों में पहले नंबर पर नौमान आएं हैं, जबकि दूसरे स्थान पर संदीप सिंह, और तीसरे स्थान पर धीरज गुसाईं आएं हुए हैं।

आयोग द्वारा गत 9 जुलाई को 442 केंद्र पुनः परीक्षा आयोजित की गई थी, जिसकी उत्तर पुस्तिका 14 जुलाई को आयोग ने जारी कर दिया। हालांकि इसी क्रम में शुक्रवार को आयोग ने दो गुना युवाओं की मैरिट लिस्ट जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री ने किया ''सोलर वाटर हीटर अनुदान योजना पोर्टल'' का शुभारंभ

इस भर्ती परीक्षा में छात्रावास अधीक्षक, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, मैट्रन केयर सह हॉस्टल इन्चार्ज, सहायक चकबन्दी अधिकारी, सहायक प्रबंधक उद्योग, सहायक समाज कल्याण अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी, सहायक स्वागती, संरक्षक कम डाटा एण्ट्री ऑपरेटर, संवीक्षक, सुपरवाईजर (केवल महिलाओं के लिए) के पद शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर भयानक हादसा, पहाड़ी से बोल्डर गिरने से 3 तीर्थयात्रियों की मौत, 5 घायल

आयोग के सचिव ने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को 26 जुलाई से एलटी वेंटिग लिस्ट वाले अभ्यर्थियों को दस्केतावेज सत्यापन के लिए बुलाया जायेगा।

 

 

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top