उत्तराखंड

बड़ा हादसा : यहां तेज रफ्तार कार ने युवक को उड़ाया, घटना को देख लोगों के उड़े होश

Ad

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

देहरादून के विकास नगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां विकास नगर के साहित्या क्वानू मोटर मार्ग पर एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  तैयारी : 1124 स्कूलों में स्मार्ट क्लासेज (smart classes) तैयार कर बच्चों को पढ़ाया जायेगा हाईब्रिड के माध्यम से, मंत्री बोले : राज्यभर के 200 विद्यालयों में नये सत्र से शुरू होंगे सात व्यावसायिक पाठ्यक्रम

मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह साहिया क्वानू मोटर मार्ग से एक तेज कार ने तेज गति से साहिया बाजार की ओर आ रही थी। अचानक साहिया तिराहे पर तेज रफ्तार कार ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी।

कार की टक्कर से युवक हवा में उछलकर काफी दूर रोड पर जा गिरा। वहीं इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग : दून पुलिस की छापेमारी से स्पा सेंटरों में हड़कंप, अनियमितता मिलने पर 4 स्पा सेंटरों पर जड़े ताले, कई संचालकों का काटा चालान 

जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा (accident) : यहां निर्माण कार्य के दौरान खाई में गिरी पोकलैंड मशीन, 2 युवकों की मौत

साहिया पुलिस चौकी (Sahiya Police Outpost) प्रभारी नीरज कठैत ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। वाहन चालक का मेडिकल कराया जा रहा है। कठैत ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कारवाई की जाएगी।

To Top