उत्तराखंड

पिथौरागढ़ में खेल मंत्री रेखा आर्या ने किया नवनिर्मित शूटिंग रेंज भवन का लोकार्पण, खिलाड़ियों को लेकर कही ये जरूरी बात

Join our WhatsApp Group
  • पिथौरागढ़ में खेल मंत्री रेखा आर्या ने किया नवनिर्मित शूटिंग रेंज भवन का लोकार्पण
  • खेल मंत्री रेखा आर्या ने स्पोर्ट्स कॉलेज का भी किया निरीक्षण, प्रधानाचार्य को लाइब्रेरी में जनरल नॉलेज की पुस्तक रखने और कम वजन वाले छात्रों को बेहतर डाइट देने के दिए निर्देश
  • खेल और खिलाड़ियो के प्रति सरकार है गंभीर, खिलाड़ियो के हितों के लिए खेल विभाग है प्रयासरत-रेखा आर्या
  • कैबिनेट मंत्री ने ऐंचोली में एफसीआई के खाद्यान्न गोदाम का किया स्थलीय निरीक्षण,अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश

पिथौरागढ़। आज पिथौरागढ़ जनपद आगमन पर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने पिथौरागढ़ स्पोर्ट्स स्टेडियम में शूटिंग रेंज का लोकार्पण किया, इससे पूर्व उन्होंने ऐंचोली में एफसीआई के खाद्यान्न गोदाम का स्थलीय निरीक्षण भी किया और जरूरी दिशा निर्देश दिए।

स्पोर्ट्स कॉलेज निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रधानाचार्य मनोज कुमार शर्मा को लाइब्रेरी में जनरल नॉलेज की पुस्तक रखने और कम वजन वाले छात्रों को बेहतर डाइट देने के निर्देश दिए उन्होंने कॉलेज प्रांगण में पौधारोपण भी किया। इससे पूर्व मोस्टामानू मंदिर में पूजा अर्चना कर जनपद की खुशहाली की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : बकरी चुगाने गए युवक पर भालू ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती, देखें Video

वहीं खेल मंत्री रेखा आर्या पिथौरागढ़ के टकाना पहुंचकर “श्री सुरेंद्र सिंह वल्दिया स्पोर्ट्स स्टेडियम” परिसर में नवनिर्मित “शूटिंग रेंज भवन” का लोकार्पण किया। इस दौरान खिलाड़ियों द्वारा कैबिनेट मंत्री का स्वागत व अभिनंदन किया गया ,साथ ही उन्होंने सभी खिलाड़ियो का हालचाल जाना। तत्पश्चात दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया, साथ ही स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां प्रस्तुत की गई।*

इस दौरान खेल मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता खिलाड़ियो को शॉल ओढ़ाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यह देखकर बेहद खुशी हुई कि सीमांत जिला होने के बावजूद भी यहां के खिलाड़ी अनेक खेलो में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दहशत : श्रीनगर गढ़वाल में गुलदार का आंतक, श्रीकोट में बच्ची पर हमला

उन्होंने सभी खिलाड़ियो को संबोधित करते हुए उन्हें मेहनत के साथ खेलने को कहा, साथ ही यह भी आश्वासन दिया कि हमारी सरकार व खेल विभाग खिलाड़ियों के हितों के लिए लगातार प्रयासरत है और उनके भविष्य को संवारने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।इस दौरान मंत्री नेसभी खिलाड़ियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।*

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने भाजपा जिला मुख्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओ संग करी बैठक, आगामी चुनावो के मद्देनजर अभी से तैयारी करने की कही बात

वही आज कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या का पिथौरागढ़ जनपद में प्रथम आगमन पर पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। इस दौरान पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी : स्नातक पाठ्यक्रमों के लिये 31 मई तक होंगे ऑॅनलाइन पंजीकरण, 1 जून से मिलेगा प्रवेश व 13 जुलाई से शुरू होगा शैक्षिक सत्र

कैबिनेट मंत्री ने बैठक में कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही साथ ही सभी को आगामी चुनावों को लेकर तैयारी करने के लिए भी कहा।वही उन्होंने सभी की समस्याओं को भी सुना और आश्वस्त किया कि सभी की समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।

कार्यक्रम में इस दौरान जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी, जिला पंचायत अध्यक्षा दीपिका बोरा, जिलाधिकारी रीना जोशी, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष मनोज सामंत, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य गणेश गणेश भंडारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ललित पंत, जिला महामंत्री राकेश देवलाल, जिला क्रीड़ा अधिकारी प्रताप सिंह सहित खिलाड़ी उपस्थित रहे।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top